Follow Us

बच्चे के पेशाब करने के विवाद में महिला को पीट-पीटकर की हत्या

बच्चे के पेशाब करने के विवाद में महिला को पीट-पीटकर की हत्या

बिहार के बेगूसराय जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र में बच्चे के पेशाब करने को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि एक महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी.

दरअसल, यह पूरा मामला बारुगाछी गांव का है. जहां एक बच्चे के पेशाब करने से नाराज पड़ोसियों ने उसके परिजनों की पिटाई कर दी, जिससे एक महिला की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक महिला की पहचान शाहीन परवीन के रूप में की गई है. बताया जाता है कि मृतक महिला परिवार का एक बच्चे ने गुरुवार की रात पड़ोसी की एक खाली जमीन पर पेशाब कर दिया, जिससे पड़ोसी के परिजन नाराज हो गए.

आरोप है कि रात को ही पड़ोसी मृतक के घर में घुसे और लोगों से मारपीट करने लगे. इस दौरान अत्यधिक पिटाई से शाहीन परवीन की मौत हो गई. मृत महिला के पति मोहम्मद अरशद आलम ने बताया है कि हमारा पूरा परिवार किशनगंज में रहकर बिजनेस करता है, रविवार को गांव अपने भाई से मिलने के लिए आए थे और यह घटना घट गई.

घटना की सूचना मिलने के बाद फुलवरिया थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फुलवरिया के थाना प्रभारी नवीन कुमार ने आईएएनएस को बताया है कि बीती रात बच्चे के पेशाब करने को लेकर विवाद हुआ था. इसी से नाराज होकर बगल के पड़ोसी इम्तियाज और बोकु ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि एक आरोपी बोकू को गिरफ्तार कर लिया गया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment