Follow Us

बुआ को भतीजे से हुआ प्‍यार, समाज बना प्रेम के बीच दीवार तो मौत को लगाया गले

बुआ को भतीजे से हुआ प्‍यार, समाज बना प्रेम के बीच दीवार तो मौत को लगाया गले

यूपी के संभल में सगे बुआ भतीजे के बीच अनोखे प्रेम प्रसंग का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. प्रेम प्रसंग की भनक‍ लगते ही परिजनों ने लड़की की शादी कहीं और तय कर दी. इससे खफा बुआ-भतीजे ने सुसाइड नोट लिखकर मौत को गले लगा लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में ले लिया है.

यह है पूरा मामला
दरअसल, यह पूरा मामला संभल के गुन्‍नौर थाना क्षेत्र के पठुरी गांव की है. पठूरी गांव की रहने वाली 20 वर्षीय युवती को अपने सगे भतीजे से प्‍यार हो गया. भतीजा गांव में ही एक ईंट-भट्ठे में काम करता इस बीच दोनों में अवैध संबंध भी बन गए. बुआ भतीजे के प्रेम प्रसंग की जानकारी परिजनों तक पहुंची तो लड़की की शादी अन्य युवक के साथ तय कर दी.

दोनों के रिश्‍ते से खुश नहीं थे परिजन
इसके विरोध में लड़की ने आज शुक्रवार को ईंट भट्ठा के पास एक पेड़ पर दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. प्रेमिका की आत्‍महत्‍या की खबर लगते ही लड़का अपने घर पहुंचा और झोपड़ी में फांसी का फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. प्रेमी युगल की आत्‍महत्‍या की जानकारी ईंट भट्टे पर काम कर रहे मजदूरों को हुई तो उन्‍होंने पुलिस को सूचना दी.

घटनास्‍थल से सुसाइड नोट बरामद
एसपी कुलदीप सिंह भी घटना स्थल पर पहुंच गए. एसपी कुलदीप सिंह के निर्देश पर मामले की जांच के लिए प्रेमी युगल बुआ भतीजे के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. एसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि दोनों ने सुसाइड नोट लिखा था. दोनों रिश्‍ते में बुआ-भतीजे लगते थे, इसलिए घर वालों को रिश्‍ता मंजूर नहीं था. मामले की जांच की जा रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment