Follow Us

अपनी बहन को ही दिल दे बैठा LLB छात्र, शादी से इनकार करने पर चाकू से हमला

अपनी बहन को ही दिल दे बैठा LLB छात्र, शादी से इनकार करने पर चाकू से हमला

यूपी के बांदा में एक युवक ने एलएलबी की छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. हमला करने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. परिजनों ने घायल छात्रा को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवती के सगे मामा का लड़का है. आरोपी द्वारा युवती पर शादी करने का दबाव बनाया जा रहा था. मना करने पर उसने युवती पर जानलेवा हमला कर दिया.

यह है पूरा मामला
दरअसल, यह पूरा मामला शहर कोतवाली इलाके के सिविल लाइन के डीएम कालोनी का है. यहां एक एलएलबी प्रथम वर्ष की छात्रा को उसके मामा के लड़के ज्ञान प्रकाश ने जानलेवा हमला बोल दिया. बताया गया कि ज्ञान प्रकाश एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र है. युवती जालौन की रहने वाली है और यहां अपने मामा के घर रहकर पढ़ाई कर रही है.

शादी के लिए बना रहा था दबाव
बताया जा रहा है कि ज्ञान प्रकाश शुक्रवार शाम करीब 6 बजे अपने ममेरी बहन से शादी करने का दबाव बनाया. शादी से मना करने पर ज्ञान प्रकाश ने ममेरी बहन पर चाकू से हमला कर दिया. आनन-फानन में युवती को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

आरोपी युवक जल्‍द होगा गिरफ्तार
बांदा पुलिस का कहना है कि युवती का इलाज चल रहा है. शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है. युवती के परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी युवक घर से फरार है, दबिश दी जा रही है. जल्‍द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment