Follow Us

पति ने नाक -कान काट पत्नी को बना दिया सूर्पनखा

पति ने नाक -कान काट पत्नी को बना दिया सूर्पनखा

पति- पत्नी के झगड़े अक्सर होते रहते है, आए दिन आपसी लड़ाई की खबरें आती है, इन खबरों में कुछ खबरें हैरान कर देने वाली होती है. ऐसा ही एक मामला गोंडा से सामने आया है. जहां पर पति पत्नी का झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पहले लाठी डंडी से पत्नी की खूब पिटाई की और फिर अपने दांत से पत्नी का नाक काटकर उसे सूर्पनखा बना दिया है. पीड़ित महिला ने पुलिस के उच्चअधिकारिओं को शिकायत पत्र देकर आपना दर्द बयां किया है. पत्नी ने तहरीर दी है कि करनैलगंज कोतवाली पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपी पति को गिरफ्तार नहीं किया है. उच्च अधिकारियों ने स्थानीय थाना को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया है.

दरअसल मामला कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अतरसुईया गांव का है. गांव में रहने वाली महिला गायत्री देवी का पति संजय से आपसी विवाद चल रहा था. बीती 4 जनवरी को अपने बच्चों को लेने गायत्री ससुराल पहुंची थी. जहां पर उसके पति ने उसे जमकर पिटाई की फिर दांतो से काटकर के उसे घायल कर दिया. घायल अवस्था में पत्नी स्थानीय निजी अस्पताल में गई जहां अपना इलाज कराया. पत्नी ने पति संजय के खिलाफ करनैलगंज कोतवाली में गाली गलौज मारपीट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है.

इंसाफ की गुहार लगाने के लिए गोंडा पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची गायत्री ने बताया कि हमारे पति संजय ने राजबहादुर के साथ मिल करके दांत से मेरा नाक काट लिए हैं. हम अपने ससुराल अपने बच्चों को लेने गए थे जहां मेरे बच्चे को नहीं दिया गया और मुझे मेरे बच्चे को छीन लिया गया और रास्ते में मेरे साथ मारपीट भी किए हैं. हमारा विवाद उनसे इसलिए क्योंकि वह शराब पीते हैं और आए दिन मेरे साथ मारपीट करते हैं और बुलाई थी कि आप अपने बच्चों को आकर के ले जाइए और तभी मैं वहां पर गई थी तभी उन्होंने मेरे नाक को काटा है ताकि मैं किसी लायक रहूं ना और हमको कोई पूछे ना हम चाहते हैं जैसा उन्होंने मेरे साथ किया है ऐसा उनके साथ भी किया जाए और उनका नाक काट लिया जाए. मेरे तीन बच्चे हैं हम चाहते हैं कि हमारा बच्चा दे दें और उनको कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.

वहीं पूरे मामले को लेकर के क्षेत्राधिकारी क्राइम गोंडा विनय कुमार सिंह ने बताया कि गोंडा जिले के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत की रहने वाली एक महिला को उसके पति ने नाक काट लिया है. पूरे मामले में मुकदमा दर्ज है और करनैलगंज कोतवाली पुलिस को कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment