Follow Us

मुस्लिम लड़की से राम भजन सुनकर भाव-विभोर हुए मनोज तिवारी, कर दिया बहुत बड़ा ऐलान

मुस्लिम लड़की से राम भजन सुनकर भाव-विभोर हुए मनोज तिवारी, कर दिया बहुत बड़ा ऐलान

अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो चुका है और आगामी 22 जनवरी को उसमें भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होनी है. पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों मंदिर का उद्घाटन होगा और उसके बाद इसे आम रामभक्तों के लिए खोल दिया जाएगा. इस शुभ घड़ी को लेकर हर रामभक्त उत्साहित है. राम मंदिर के उद्घाटन से पहले पूरा देश राममय होता नजर आ रहा है. हर तरफ राम भजन ही सुनाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार की एक मुस्लिम लड़की का एक वीडियो वायरल हो रहा है. मुस्लिम लड़की बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को रामभजन गाकर सुना रही है. उसकी मधुर आवाज को सुनकर बीजेपी सांसद भाव-विभोर हो गए.

मनोज तिवारी ने मुस्लिम लड़की को अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम में उसे शामिल करने का आश्वासन दिया. मनोज तिवारी से इस लड़की को बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप ने मिलाया था. मनीष कश्यप ने मनोज तिवारी को बताया कि वह काफी गरीब परिवार से आती है और मुस्लिम होने के बाद भी वह काफी अच्छे भजन गाती है. मनीष कश्यप ने मनोज तिवारी से लड़की की सहायता करने की अपील की. इस पर बीजेपी सांसद ने मनीष से कहा कि वह इसको (मुस्लिम लड़की) से गाने गवाएंगे. उन्होंने कहा कि वह अयोध्या में एक प्रोग्राम करने वाले हैं, वहां भी इस लड़की से राम भजन गवाएंगे.

बता दें कि इससे पहले पश्चिमी यूपी की सिंगर फरमानी नाज चर्चा में रह चुकी हैं. उन्होंने कांवड़ यात्रा के दौरान “हर-हर शंभू” गाना गाया था. ये गाना खूब वायरल हुआ था. कांवड़ यात्रा में इसे खूब बजाया जाता था. जहां इस गाने की जमकर तारीफ की जा रही है, वहीं दूसरी तरह देवबंद के कुछ मौलानाओं ने नाज के खिलाफ फतवा जारी कर दिया था. मौलानाओं ने कहा था कि ये इस्लाम के खिलाफ है.

इस विवाद पर फरमानी नाज ने कहा था कि उसके पति ने उसे छोड़कर दूसरी औरत से शादी कर ली है. उसके बच्चा भी है और वह गाने गाकर उसकी परवरिश कर रही है. उसने कहा कि जब लड़का हुआ था तो लड़के के गले में दिक्कत थी. उसके बाद मैं बेटे को लेकर अपने घर आ गई. कई महीने ससुराल वालों का इंतजार किया, लेकिन कोई लेने नहीं आया. बेटे का ऑपरेशन कराया, तो उसे भी देखने नहीं आए

pnews
Author: pnews

Leave a Comment