Follow Us

गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काटा, शादी से इनकार करने पर

गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काटा, शादी से इनकार करने पर

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक महिला मित्र ने अपने शादीशुदा प्रेमी का धारदार हथियार से प्राइवेट पार्ट काट डाला. इश्क की ऐसी खौफनाक सजा पाने वाले आशिक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां से उसे इलाज के लिए झाँसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. वारदात नाराहट थाना क्षेत्र अंतर्गत बनयाना अर्जुन खिरिया ग्राम की है.

बताया जा रहा है कि नाराहट थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाला अखिलेश कुमार राजस्थान में मजदूरी किया करता था. यहां ललितपुर की ही रहने वाली एक महिला के साथ उसका लव अफेयर शुरू हो गया. कुछ दिन बाद दोनों राजस्थान में साथ मे रहने लगे. अखिलेश जब ललितपुर लौटा तो उसकी महिला मित्र ने उससे शादी करने के लिये दबाब बनाया. इश्क का मजा लेने वाले युवक के सामने धर्मसंकट इस बात का था कि यदि वह प्रेमिका के साथ शादी के लिए हां करता है तो घर में धर्मपत्नी कुटाई करेगी.
ऐसे में पहले से ही शादीशुदा होने की वजह से अखिलेश ने उससे शादी करने के लिये मना कर दिया. इस बात से नाराज होकर महिला ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर एक ऐसा प्लान तैयार किया जिसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए. महिला ने साथियों के साथ अपने आशिक को पहले जाल में फंसाया. प्यार भरी बातें कर उसे अपने करीब बुलाया. इश्क के फरेब में वह भी दौड़ा चलाया आया. इस बात से अनजान की उसकी प्रेमिका उसके साथ बहुत बड़ा कांड करने की तैयारी में है. बस फिर क्या था. जैसे ही प्रेमी महिला के पास पहुंचा, उसने साथियों के साथ उसे धर दबोचा. इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला बोल दिया. खून से लथपथ हालत में पीड़ित युवक को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. इस वारदात ने इंसानियत ही नहीं इश्क को भी कलंकित कर दिया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment