Follow Us

चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी घायल, आरोपी गिरफ्तार

चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी घायल, आरोपी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. बता दें कि चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति ने पुलिसकर्मी पर कार चढ़ा दी. इसके बाद चालक तेजी से कार भागकर फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने वाहन चालक का पीछा कर उसे पकड़ लिया है. वहीं घायल आरक्षक को तुरंत बाकी पुलिसकर्मियों ने इलाज के लिए निजी अस्पताल भर्ती कराया.

जानें पूरा मामला
दरअसल, इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र में हिट एंड रन से जुड़ा हुआ मामला सामने आया है. घटनाक्रम को लेकर क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया द्वारा बताया गया कि चेकिंग के दौरान आरक्षक तमाम पुलिस कर्मियों के साथ चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे. तभी चार पहिया वाहन से एक वाहन चालक तेजी से लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए वहां पहुंचा. जिसे रोकने के लिए पुलिस कर्मियों ने इशारा किया. लेकिन वह नहीं रुका और चार पहिया वाहन खोल प्रवाही से रिवर्स लेते वक्त मनीष पटेल नामक आरक्षक पर गाड़ी चढ़ा दिया जिसके कारण मनीष पटेल गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
वहीं पूरे मामले में पुलिस ने वाहन चालक को पकड़ लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी एक इंजीनियर है और लसूडिया का ही रहने वाला है. आरोपी का नाम अतुल शर्मा है. कार का नंबर एमपी 09 सीयू 6088 था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 308, 353, 332, 279 और 337 में प्रकरण दर्ज कर लिया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment