Follow Us

ट्यूशन से लौट रही बीए की छात्रा से दरिंदगी, विरोध करने सोहदों ने दो मंजिला मकान से नीचे फेंका

ट्यूशन से लौट रही बीए की छात्रा से दरिंदगी, विरोध करने सोहदों ने दो मंजिला मकान से नीचे फेंका

यूपी के हरदोई में बीए की छात्रा से दरिंदगी का मामला सामने आया है. छात्रा घायल अवस्था में हाईवे के किनारे एक घर के पीछे पड़ी पाई गई. जानकारी के अनुसार नाबालिग छात्रा घर से कोचिंग के लिए निकली थी. आरोप है कि अगवा कर उसे एक घर में ले जाया गया जहां उसके साथ युवकों ने जोर जबरदस्ती की छात्रा के विरोध करने पर युवकों ने उसे दो मंजिल से नीचे फेंक दिया. घायल अवस्था में पड़ी छात्रा को आनन-फानन उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है. वहीं छात्रा को अगवा कर फेंकने वाले अभी फरार हैं जबकि पुलिस पूरे प्रकरण की जांच और कार्रवाई में जुटी है.

दरअसल मामला हरदोई जिले में कोतवाली हरपालपुर क्षेत्र अंतर्गत कस्बे का है, जहां एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय बीए की छात्रा आज सुबह अपने घर से कस्बा हरपालपुर कोचिंग पढ़ने के लिए साइकिल से आई थी. देर शाम कटरा-बिल्हौर हाईवे के किनारे रहने वाले विशाल राठौर के घर के पीछे खेत में छात्रा को घायल अवस्था में पड़ा पाया गया. छात्रा को उपचार के लिए पुलिस ने मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है जहां उसका उपचार किया जा रहा है. इस बारे में छात्रा के परिजनों का कहना है कि छात्रा को विशाल राठौर अगवा कर अपने घर ले गया था, जहां उसको नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ जोर जबरदस्ती करने की कोशिश की गई.

परिजनों के मुताबिक वहां पर आठ नौ लड़के भी मौजूद थे और छात्रा के विरोध करने पर सभी ने उसे छत से नीचे फेंक दिया.छात्रा को छत से फेंकने वाले सभी मौके से फरार हैं और पुलिस पूरे मामले में जांच और कार्रवाई में जुटी है.इस मामले में पुलिस का कहना है कि छात्रा को किसी युवक के साथ उसके घर जाना बताया गया है,छात्रा के परिजनों के जो भी आरोप हैं उनके मुताबिक पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment