Follow Us

प्राइवेट पार्ट में मिर्च डालता था बॉयफ्रेंड, लिव इन में गर्लफ्रेंड के साथ घिनौना काम

प्राइवेट पार्ट में मिर्च डालता था बॉयफ्रेंड, लिव इन में गर्लफ्रेंड के साथ घिनौना काम

ग्रेटर नोएडा में एक रोंगटे खड़े करने वाली घटना सामने आई है. ग्रेटर नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र की एक सोसायटी में पिछले कई महीनों से लिव-इन में रह रही गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड पर गंभीर आरोप लगाए हैं.गर्लफ्रेंड का कहना है कि उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ हैवानियत करता है. लड़की ने आरोप लगाया है कि प्रेमी उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डालता है.

उल्लेखनीय है कि महिला ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो डालकर पुलिस से शिकायत की है. पुलिस का कहना है कि शिकायत का संज्ञान लेकर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

पीड़िता ने वीडियो में लगाए ये आरोप
पीड़िता ने बताया है कि वह एक युवक के साथ दो साल से रिलेशनशिप में थी. पहले साल तो सब ठीक रहा लेकिन पिछले एक साल से उसका बॉयफ्रेंड डबल डेटिंग करने लगा. यानी प्रेमी का किसी और लड़की के साथ चक्कर चलने लगा.

जब लड़की ने कहा कि वह उससे अलग होना चाहती है तो आरोपी लड़के ने उसका विरोध किया और उसके साथ जबरन यौन संबंध बनाया. जब उसने इसका विरोध किया तो बॉयफ्रेंड ने पीड़िता को और पीटा.

प्रेमी के परिवार से भी की शिकायत
पीड़िता का दावा है ” वह प्रेमी के परिवार से शिकायत भी करने गई थी लेकिन उन्होंने कहा, यदि प्यार करती हो और उसने मार भी दिया तो क्या हो गया. प्रेमी के भाई ने धमकाया कि उनके पिता पुलिसवाले हैं उनका कुछ नहीं होगा.”

इश्क में धोखा भी दिया
पीड़िता का कहना है कि अपने बॉयफ्रेंड के दूसरी गर्लफ्रेंड के घर भी गई. उसे समझाया. इसके बाद आरोपी पीड़िता के घर गया और उसकी पिटाई की. उसके साथ जबरन संबंध बनाए और उसके प्राइवेट पार्ट में भी मिर्च डाल दी. यही नहीं उसकी पिटाई भी की.

दावा है कि आरोपी ने पीड़िता के घरवालों को ये धमकी भी दी है कि यदि उसकी शादी कहीं और की तो वह कुछ भी कर सकता है. वह पीड़िता को किसी और की नहीं होने देगा.

पुलिस का क्या कहना है
पुलिस का कहना है कि ”दोनों को बुलाकर उनकी काउंसलिंग की जाएगी और उसके बाद उचित कार्रवाई होगी.”

pnews
Author: pnews

Leave a Comment