Follow Us

रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी, परिवारवालों ने पकड़ा

रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी, परिवारवालों ने पकड़ा

जहानाबाद में एक प्रेमी को प्रेमिका के घर मे छुप-छुप कर मिलना महंगा पड़ गया. प्रेमी के घर वालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी.हालांकि उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गयी जब प्रेमी को पिटाते देख प्रेमिका ने विषपान कर ली. आनन फानन में परिवार के लोगों ने नाबालिग हो शकुराबाद अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद रेफर कर दिया गया.

जानें क्या है पूरा मामला

यह मामला शकुराबाद थाना क्षेत्र के सरैया गांव का है. दरअसल सरैया गांव निवासी एक किशोरी से रतनी पंचायत के दरोगा बीघा गांव निवासी पंकज कुमार पिछले कई महीनों से छुप-छुप कर मिलने पहुंचता था और पुनः अपने घर चला जाता था. शनिवार को प्रेमिका अपने घर में अकेली थी. अकेला समझ प्रेमी पंकज को वह अपने घर बुला लिया. कुछ ही देर में अचानक उसके परिजन घर पहुंच गए और अनजान युवक को देख परिजन शोर मचाने लगे. शोरगुल की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और युवक को पकड़कर जमकर खातिरदारी कर दी.

वहीं, घटना की जानकारी शकुराबाद थाने की पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर थाना ले गयी. वहीं नाबालिक छात्रा को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है जहां वह इलाजरत है. इधर, इस बावत एसडीपीओ ने बताया कि युवक को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है. छात्रा का बयान लेने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी

pnews
Author: pnews

Leave a Comment