Follow Us

मसाज करवाने स्पा सेंटर गए युवक ने कर दिया बड़ी घटना

मसाज करवाने स्पा सेंटर गए युवक ने कर दिया बड़ी घटना

बाड़मेर शहर में स्पा सेंटर पर मसाज करवाने गए दो युवकों की स्पा संचालक से कहासुनी हो गई. गुस्साए युवकों ने फायरिंग कर स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़की का अपहरण कर लिया. घटना की सूचना मिलने के बाद बाड़मेर पुलिस अधीक्षक व रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर के रीको थाना क्षेत्र के उतरलाई रोड़ स्थित कलजी का पालिया के पास स्पा सेंटर संचालित हो रहा था. रविवार रात को दो युवक मसाज करवाने आए थे. इस दौरान युवकों की स्पा सेंटर संचालक के साथ लंबी कहासुनी हो गई.

उसके बाद दोनों गुस्साए युवकों ने स्पा सेंटर में तोड़फोड़ कर फायरिंग कर दी और अंदर बैठी लड़की को उठाकर गाड़ी में लेकर फरार हो गए. स्पा संचालक का कहना है कि गाड़ी में सवार होकर आए युवकों ने सर्विस की डिमांड की जिनको मना करने पर वह मारपीट करने के लिए उतारू हो गए और फायरिंग कर तोड़फोड़ की. उसके बाद लड़की का अपहरण कर भाग गए.

पुलिस की टीम लगातार दोनों ही बदमाशों से लड़की को छुड़ाने के लिए लगातार तलाश कर रही है. उतरलाई रोड़ पर संचालित हो रहे इस स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़की का कोई पुलिस सत्यापन भी नहीं करवाया गया था. बड़ा सवाल यह है कि बिना सत्यापन के बाहरी राज्य के युवक द्वारा इस स्पा सेंटर को संचालित किया जा रहा था. पुलिस और प्रशासन को भनक ही नहीं थी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment