Follow Us

कुख्यात प्रिंस तेवतिया गैंग का 2022 से फरार बदमाश तरनजीत सिंह उर्फ ​​गिन्नी हरियाणा से गिरफ्तार

कुख्यात प्रिंस तेवतिया गैंग का 2022 से फरार बदमाश तरनजीत सिंह उर्फ ​​गिन्नी हरियाणा से गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 5 जनवरी 2024 को एक फरार गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. स्पेशल सेल द्वारा कुख्यात प्रिंस तेवतिया गैंग का फरार बदमाश तरनजीत सिंह उर्फ ​​गिन्नी को हरियाणा से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी कुख्यात का सक्रिय सदस्य है. प्रिंस तेवतिया गिरोह और पीएस दिल्ली कैंट के एक सनसनीखेज कारजैकिंग मामले में फरार था.

कारजैकिंग मामले में आरोपी तरनजीत सिंह उर्फ ​​गिन्नी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 29 अक्टूबर 2022 को बंदूक की नोक पर आरटीआर फ्लाईओवर से एक फॉर्च्यूनर कार लूट ली थी. पीड़ित को डराने के लिए उन्होंने अपनी पिस्तौल से फायरिंग भी की थी. इस संबंध में एफआईआर संख्या 374/22 धारा 397/34 आईपीसी और 25/27 आर्म्स एक्ट पीएस दिल्ली कैंट, नई दिल्ली के तहत मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन तरनजीत सिंह उर्फ ​​गिन्नी गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था. साथ ही बता दें कि आरोपी पगड़ी पहनता था, लेकिन बाद में गिरफ्तारी से बचने के लिए अपना रूप बदलने के लिए अपने बाल काट लेता था.
स्पेशल सेल के पास फरार अपराधी तरनजीत सिंह उर्फ ​​गिन्नी की गतिविधि के बारे में सूचना थी, जो अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में अपने ठिकाने बदल रहा था. तीन महीने से अधिक के अथक प्रयास के बाद इंस्पेक्टर की टीम को विशेष जानकारी पुलिस को प्राप्त हुई. करमवीर सिंह को आरोपी तरणजीत सिंह उर्फ ​​गिन्नी के उद्योग विहार सेक्टर 35 औद्योगिक क्षेत्र गुरूग्राम हरियाणा में आने के बारे में बताया. इसके बारे में जानकारी मिलने के बाद वहां जाल बिछाया गया और तरनजीत सिंह उर्फ ​​गिन्नी का आखिरकार पता लगा लिया गया और 5 जनवरी 2024 को शाम 04:30 बजे उसे पकड़ लिया गया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment