Search
Close this search box.

महिला जज को लिफाफे में भेजा जहर, कोर्ट रूम में हड़कंप

महिला जज को लिफाफे में भेजा जहर, कोर्ट रूम में हड़कंप

अदालतों में न्याय मिलता है. यहां न्याय की गुहरा लगाते और आरोपियों के लिए सजा का ऐलान आम बात है. लेकिन, कभी-कभी न्याय के लिए इस तरीके से आवाज लगाई जाती है कि सुर्खियां बन जाती हैं और न्यान मागने वाली पीड़ित से आरोपी भी बन जाता है. कुछ ऐसा ही ही हुआ मंगलवार को रतलाम जिला अदालत में जहां महिला जज को लिफाफे में जहर भेजा गया. उसे सूंघते ही महिला जज को चक्कर आ गया.

मंगलवार दोपहर का मामला
रतलाम जिला न्यायालय में एक न्यायधीश के पास मंगलवार दोपहर को जहर भरा लिफाफा पंहुचने से हडकंप मच गया. न्यायिक अधिकारियों ने तत्काल पुलिस को मामले की सूचना दी सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पंहुच गए.

महिला जज को आए चक्कर
दरअसल जिला न्यायालय में पदस्थ व्यवहार न्यायाधीश वरिष्ठ खण्ड मुग्धा कुमार के न्यायालय में मंगलवार दोपहर डाक के द्वारा एक लिफाफा पंहुचा. जब न्यायाधीश ने यह लिफाफा खोला तो इसमें एक पत्र के साथ एक जहरीला पदार्थ भी निकला, जिसकी गंध से ही महिला न्यायधीश की तबियत बिगड़ गयी उन्हें चक्कर आ गए.

पत्र के जांच की हो रही बात
बताया जा रहा है कि पत्र लिखने वाले ने न्यायाधीश को लिखा था कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह जहर खाकर आत्महत्या कर लेगा. हालांकि, पत्र में लिखा खुलासा न करते हुए जांच की बात कह रही है.

पुलिस ने पुड़िया कब्जे में लिया
सूचना मिलते ही जिला न्यायाधीश व अन्य वरिष्ठ न्यायिक अधिकारी मुग्धा कुमार की कोर्ट में जा पंहुचे. मामले की सूचना पुलिस अधिकारियों को भी दी गई. सूचना मिलते ही स्टेशन रोड थाना प्रभारी भुवानीराम वर्मा व अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पंहुच गए. पुलिस अधिकारियों ने जहर की पुडिया और पत्र को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले क जांच की जा रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment