Follow Us

छुप- छुप कर मजा लेना पड़ गया भारी, प्रेमिका के पति ने खेत में कर दी धुनाई

छुप- छुप कर मजा लेना पड़ गया भारी, प्रेमिका के पति ने खेत में कर दी धुनाई

भरतपुर में छुप- छुप कर मिलने से मजा लेना आशिक को पड़ गया भारी… मजा के बजाए मिल गई ऐसी सजा की प्रेमी ने प्यार के चक्कर में हाथ पैर तुड़वाकर अस्पाताल पहुंच गया.
डीग जिले के कामां थाना क्षेत्र में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से प्यार करना उस समय भारी पड़ गया जब विवाहित प्रेमिका के पति और परिजनों ने प्रेमी को पीट पीट कर अधमरा कर दिया.

छुप- छुप कर मिलने का मजा… बन गई सजा
घायल प्रेमी को अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल एक विवाहित प्रेमिका ने अपने प्रेमी को फोन कर मिलने के लिये अपने सुसराल बुला लिया. प्रेमी जब अपनी प्रेमिका से मिलने उसके बताए स्थान पर सरसों के खेतों में पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद उसके पति व अन्य लोगों ने जमकर लाठी डंडों से उसकी पिटाई कर उसको अधमरा कर दिया.

लड़की ने फोन कर बुलाया था
घायल प्रेमी को गंभीर हालत में कामां अस्पताल भर्ती कराया गया जहां हालत नाजुक होने के चलते चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर उसे भरतपुर रैफर कर दिया वहीं कामां थाना पुलिस ने भी अस्पताल पहुंचकर घायल प्रेमी के बयान दर्ज किए है.

खेत में इंतजार कर रहा था लड़की का पति
घायल प्रेमी ने पुलिस को दिए गए अपने बयान में बताया कि वह कामां कस्बे की निवासी एक लड़की से प्यार करता था एक वर्ष पूर्व उस लडकी की शादी कामां थाना क्षेत्र के गांव इन्द्रौली में हो गई थी पिछले दो-तीन दिन से लड़की का लगातार फोन आ रहा था आज लड़की ने फोन कर उसे कामां थाना क्षैत्र के गॉव छिछरवाडी के पास खेतों में बुला लिया.

लाठी डंडों से कर दी धुनाई
जैसे ही वह पहुंचा तो वहां पहले से ही मौजूद लड़की का पति और दो अन्य लोगों ने उसे घेर लिया लाठी डंडों से धुनाई कर उसे अधमरा कर दिया प्रेमिका का पति व दो अन्य लोग उसकी जमकर धुनाई कर उसे खेतों में ही पड़ा छोड़कर फरार हो गए।

pnews
Author: pnews

Leave a Comment