Follow Us

मासूम बच्ची की हत्या के बाद मौत में आया नया मोड, पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे रेप की पुष्टि

मासूम बच्ची की हत्या के बाद मौत में आया नया मोड, पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे रेप की पुष्टि

बिजनौर के नहटौर में 7 साल की बच्ची की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया गया था. दरअसल, सोमवार की शाम सात बजे घर के बाहर खेल रही बच्ची अचानक लापता हो गई थी, तलाश करने पर पुलिस की डॉग स्वाक्वायड टीम ने उसका शव बरामद किया. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. हत्याकांड के खुलासे के लिए एसपी ने पुलिस की चार टीमों का गठन किया था
बिजनौर के नहटोर इलाके मे अपराधी बेलगाम हो गए है. सीसीटीवी में कैद अपराधी ने 7 साल की मासूम बच्ची को घर के आगे से अगवा कर रेप के बाद उसकी हत्या कर दी और शव को नाले में फेक दिया. 7 साल की मासूम बच्ची का शव पुलिस ने झाड़ियों से कल बरामद किया था. एसपी नीरज जादौन ने घटना स्थल का कल जायजा भी लिया. पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था आज पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप के बाद गला घोटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है.
बिजनौर जिले के नहटोर थाना इलाके के मोहल्ला छापेग्राम के रहने वाले युवक की सात साल की मासूम बेटी को एक अज्ञात युवक ने घर के सामने से अगवा कर हत्या कर दी थी. मासूम की लाश को नाले के किनारे झाड़ियों मे फेंक दिया गया था. परिजनों की तहरीर पर कल पुलिस मुकदमा दर्ज कर मासूम बच्ची की तलाश की तो डॉग स्कवायड की मदद से मासूम की लाश को बरामद किया गया था. कल शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया था. आज पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप के बाद हत्या का मामला संज्ञान में आया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment