Follow Us

स्विफ्ट कार में सवार होकर बदमाश पहुंचे थे हिण्डौन बाजार, रेडीमेड कपड़े की दुकान में घुसकर की फायरिंग

स्विफ्ट कार में सवार होकर बदमाश पहुंचे थे हिण्डौन बाजार, रेडीमेड कपड़े की दुकान में घुसकर की फायरिंग

हिण्डौन के कोतवाली थाना अंतर्गत शीतला चौराहे के समीप दिलसुख की टाल के सामने एक रेडीमेड कपड़े की दुकान पर बदमाशों ने तोड़फोड़ कर हवाई फायरिंग कर दी जिसके बाद इलाके में दहशत फैल गई.

सूचना पर हिण्डौन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश बैरवा, पुलिस उपाधीक्षक प्रमेंद्र महला एवं कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

घटना किसी जमीनी विवाद से जुड़ी हुई बताई जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर कुछ बदमाश हिंडौन की शीतला चौराहे के समीप दिलसुख की टाल के सामने पहुंचे और रेडीमेड कपड़े की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ कर कई राउंड हवाई फायरिंग कर दी
जिससे बाजार में अफरा तफरी फैल गई. बदमाश अपने साथ सीसीटीवी कैमरे से जुड़े उपकरण भी ले गए. सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश बैरवा, पुलिस उपाधीक्षक परमेंद्र महला, कोतवाली थाना अधिकारी राम रूप सहित पुलिस जाता मौके पर पहुंच गया तथा पीड़ित व्यापारी से घटना की जानकारी ली.

घटना के कारणों का अभी पूरी तरह खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन जमीनी विवाद का मामला सामने आ रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है वहीं घटना के बाद व्यापारियों में रोष व्याप्त है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment