Follow Us

2 नाबालिग बच्चियों से रेप, 1 की मौत, दूसरी की हालत गंभीर, गुस्साएं लोगों ने सड़क किया जाम

2 नाबालिग बच्चियों से रेप, 1 की मौत, दूसरी की हालत गंभीर, गुस्साएं लोगों ने सड़क किया जाम

बिहार की राजधानी पटना के दानापुर के फुलवारी शरीफ में 2 महादलित बच्चियों के साथ रेप की वारदात सामने आई है. आरोपियों ने दोनों नाबालिग बच्चियों तो पहले अपहरण किया फिर रेप की घटना को अंजाम दिया गया. इस घिनौनी वारदात में 1 बच्ची की मौत हो गई. दूसरी बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली. अब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पीड़ित के परिजनों के साथ गुस्साएं स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया.

पीड़ित परिवार का कहना है कि दोनों बच्चियां घर से जलावन लेने के लिए घर से बाहर निकली थीं. इस मामले में पुलिस ने हत्या, अपहरण और दुष्कर्म का केस अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया है. वहीं, 7 वर्षीय मृत बच्ची के शव का अबतक पोस्टमार्टम नहीं हुआ है.

बता दें कि दानापुर के फुलवारी शरीफ में 9 जनवरी दिन को महादलित बच्चियों के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. पीड़ित महादलित परिवार के साथ सैकड़ों लोगों ने फुलवारी शरीफ गोलंबर को जाम कर दिया. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सड़क पर आकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी.

फुलवारी शरीफ में अर्ध निर्माण मकान के बाउंड्री वॉल के पीछे आरोपियों ने एक 7 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई थी. दूसरी बच्ची खून से लहूलुहान हालत में मिली थी. जिसे पटना एम्स में बेहतर इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. स्थानीय लोगों का पुलिस पर आरोप है कि पुलिस ने बच्चियों के लापता होने का केस दर्ज नहीं किया था. जिस वजह से बच्ची के साथ इस प्रकार का हादसा हुआ.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment