Follow Us

हिट एंड रन कानून के विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम, मौके पर पहुंची पुलिस पर किया पथराव

हिट एंड रन कानून के विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम, मौके पर पहुंची पुलिस पर किया पथराव

हिट एंड रन कानून के विरोध में नवादा में वाहन चालकों ने सड़क जाम कर दिया और बीच सड़क पर आगजनी कर जमकर नारे लगाए. जिसको लेकर मौके पर पहुंची टीम ने जाम को हटाने का प्रयास किया तभी अक्रोशित भीड़ ने अचानक पुलिस पर पथराव दिया. जिससे थाना प्रभारी का पुलिस जीप क्षतिग्रस्त हो गया. घटना नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के रजौली स्टैंड के पास उस वक्त हुआ जब लोग हिट एंड रन कानून को लेकर नवादा -झारखंड एनएच पथ को जाम कर दिया. जाम लगने के बाद सड़क पर जाम समर्थकों ने टायर जलाकर आगजनी किया और विरोध में नारे लगा रहे थे .

जाम कर रहे लोगो ने बताया कि थानाध्यक्ष समेत पुलिस बल ने जाम हटाने का प्रयास किया और भीड़ को तितर -बितर करना चाहा.

जिसके विरोध में भीड़ उग्र हो गए और पुलिस टीम पर ईंट और पत्थर बरसाने लगे . भीड़ का उग्र रूप देखकर पुलिस टीम मौके से भाग खड़ा हुआ. प्रदर्शनकारियों ने पुलिस जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया है. बहरहाल घटना के बाद रजौली डीएसपी पंकज कुमार समेत भारी संख्या में जिला से भी पुलिस बल पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश किया. जाम को बलपूर्वक समाप्त किया गया . फिलहाल मौके पर भारी संख्या में पुलिस मौजूद है.

बता दें कि हिट एंड रन कानून को लेकर बिहार में अभी भी विरोध जारी है. राज्य के कई जिलों में गुरुवार सुबह से ही ड्राइवरों ने कानून के विरोध में चक्का जाम कर दिया. इस दौरान आवागमन पूरी तरह ठप रहा. सड़क जाम कर रहे चालकों ने कहा कि हम लोग अब स्टेयरिंग छोड़कर घर जाने को मजबूर हैं. ऐसी स्थिति में केंद्र सरकार ने जो कानून लाया है, उसे तुरंत वापस लिया जाए.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment