Follow Us

दुकान पर कुरकुरे खरीदने आई 9 साल की बच्ची से दुकानदार ने किया छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार

दुकान पर कुरकुरे खरीदने आई 9 साल की बच्ची से दुकानदार ने किया छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार

अंबाला के महेश नगर इलाके से एक मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. अंबाला छावनी के महेश नगर में किराने की दूकान चलाने वाले एक 42 साल के दुकानदार ने दूकान में कुरकुरे लेने आई चौथी क्लास की 9 साल की बच्ची को कमरे में बुला लिया और उससे छेड़छाड़ की. बच्ची ने घर जा कर अपने परिजनों को इसकी शिकायत लगाईं और फिर बच्ची के पिता की शिकायत पर महेश नगर थाने की पुलिस ने आरोपी दुकानदार को आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है.

अंबाला में इंसानियत शर्मसार
अंबाला में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. अंबाला के महेशनगर में एक किराने की दूकान चलाने वाले 42 वर्षीय व्यक्ति ने एक 9 मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ की. दरअसल, चौथी कक्षा में पढ़ने वाली 9 साल की मासूम अपने लिए कुरकुरे लेने पड़ोस की किराने की दूकान पर गई थी. दुकानदार विजय कुमार ने बच्ची को देखकर उसे कहा की तुम कितनी प्यारी और उसे कमरे में ले गया, जहां उसने उसके साथ छेड़खानी की. बच्ची ने घर आ कर सारी वारदात अपने घरवालों को बताई जिसके बाद, बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके विजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस ने शुरू की जांच
बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला गंभीर था, लिहाजा महेश नगर पुलिस ने बिना देरी किए मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी विजय कुमार के खिलाफ पोक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 342 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी विजय कुमार को गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment