Follow Us

नाबालिग से गैंग रेप मामले में 5 आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज, विधायक सुरेश धाकड़ पहुंचे पीड़िता के घर 

 

नाबालिग से गैंग रेप मामले में 5 आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज, विधायक सुरेश धाकड़ पहुंचे पीड़िता के घर

 

बेगूं थाना क्षेत्र में 13 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंग रेप के मामले में 5 आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज होने के तुरंत बाद बेगूं पुलिस हरकत में आ गई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अलग-अलग पुलिस टीमें रवाना कर दी हैं.

3 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंग रेप का मामला
विदित है कि पांच दिन पूर्व पीड़िता ने जहर खा कर आत्म हत्या कर ली है. पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर बेगूं पुलिस ने नामजद 5 आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता के पिता ने आरोपियों पर उसकी पुत्री को डरा धमका कर अश्लील फोटो लेने, फिर ब्लेकमेल करने और अपहरण कर दो बार बारी बारी से गैंग रेप करने का आरोप लगाया है. पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद से पांचो अभियुक्त फरार बताए गए हैं.

विधायक डॉ सुरेश धाकड़ पीड़ित परिवार से मिले
बेगूं थाना क्षेत्र में नाबालिक के साथ ब्लैकमेलिंग एवं सामूहिक दुष्कर्म के बाद मलिक द्वारा आत्महत्या कर लेने के मामले में गुरुवार को बेगूं विधायक डॉ सुरेश धाकड़ पीड़ित परिवार से मिले और उन्हें ढाढस बंधाते हुए पूरा न्याय दिलाने और अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई का विश्वास दिलाया.

मामला दर्ज होने के बाद से पांचो अभियुक्त फरार
इस दौरान मौके पर मौजूद बेगूं थाना अधिकारी चंद्रशेखर को अपराधियों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई अमल में लेने एवं बेगूं क्षेत्र में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो ऐसे प्रभावी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment