Follow Us

बिहार में सरकारी शिक्षक ने पंखे से लटककर दी जान, यूपी के रहने वाले थे

बिहार में सरकारी शिक्षक ने पंखे से लटककर दी जान, यूपी के रहने वाले थे

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के सिकटा बाजार में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने पंखे से गले में फंदा लगाकर जान दे दी. बताया जाता है कि सिकटा बाजार के इन्द्र चौक के एक किराए के मकान में सरकारी शिक्षक आनंद पांडेय (27) ने पंखे से लटककर जान दे दी. घटना गुरुवार की बताई जा रही है.

घटना की जानकारी आनंद के रूममेट ग्रामीण शिक्षक शशिकांत विश्वकर्मा के विद्यालय वापस आने पर मिली. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. आनंद के परिजनों के सिकटा पहुंचने पर शुक्रवार की सुबह पुलिस ने शव को पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेजा.
पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी जब्त किया है. मृतक सिकटा के जगीराहां गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में वर्ष-2022 में पदस्थापित हुए थे. ये यूपी के सुल्तानपुर जिले के विवेक नगर के निवासी हैं.

कमरे से बरामद सुसाइड में लिखा गया है, “मेरी इस हालत के लिए मैं खुद जिम्मेदार हूं. किसी और की इसमें कोई गलती नहीं है. 24 घंटा रोज मरने से अच्छा है कि एक दिन में कहानी खत्म हो जाए. मेरे बाद मेरी जायदाद मेरे भांजे को मिले. मेरी मौत में कोई भी और जिम्मेदार नहीं है. महादेव इतना दुख देना था तो जिन्दगी दी ही क्यों. आई एम सॉरी मां व दीदी, आई लव यू मां व दीदी. पर, रोज ऐसे रहने से मरना अच्छा है, एक दिन में ही सारा दर्द खत्म. “

pnews
Author: pnews

Leave a Comment