Follow Us

रिश्ता हुआ शर्मसार! पिता ने किया 6 साल की बेटी के साथ रेप, हत्या कर शव फेंका

रिश्ता हुआ शर्मसार! पिता ने किया 6 साल की बेटी के साथ रेप, हत्या कर शव फेंका

बिहार के समस्तीपुर से रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक बाप ने ही अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर देता है. दरअसल, जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते 3 जनवरी को एक 6 साल की बच्ची के साथ पहले रेप किया जाता हा फुर उसकी हत्या कर दी जाती है. बाद मेंउसके उसके शव को पोखर के किनारे फेंक दिया गया. पुलिस ने इस मामले में का अब खुलासा कर दिया है. साथ ही पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपित पिता और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. इस बारे में एएसपी संजय कुमार पांडेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जानकारी दी.

एएसपी ने बताया कि तीन जनवरी की रात महिला अपने चार बच्चों को लेकर घर के अंदर सोई हुई थी. उसका पति भी खाट पर उसी कमरे में सोया हुआ था. इस बीच छह साल की बेटी अचानक से चिल्लाई तो मां की नींद खुल गई. महिला की जब नींद खुली तो बच्ची उसके पास नहीं थी. पिता जिस खाट पर सोया था बच्ची वहीं बैठ कर रो रही थी. फिर महिला बेटी को अपने पास लेकर सो गई. जब छोटा बेटा उठा तो देखा कि उसकी बहन गायब है. इसके बाद महिला बेटी के लिए अपने पति से झगड़ा करने लगी. इस पर पति ने महिला के मारपीट कर बेहोश कर दिया. सुबह उठकर महिला ने जब अपनी बेटी और पति को खोजा तो दोनों में से कोई नहीं मिला.

जांच में ये बात सामने आई कि पांच जनवरी को महिला का पति घर आया. उसके बाद महिला ने अपने पति से जब बेटी के बारे में पूछा तो उसने कहा कि रेप के बाद उसने हत्या कर दी है. उसने ये काम छोटुआ के साथ मिलकर किया है. महिला के बयान पर खानपुर थाने में हत्या व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं कांड के आरोपित भरत यादव एवं शव को ठिकाने लगाने में मदद करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके सात ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बाइक और मोबाइल को भी बरामद कर लिया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment