Follow Us

पुलिस ने पिकअप पर लोड 117 कार्टून विदेशी शराब की बरामद, 4 शराब तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने पिकअप पर लोड 117 कार्टून विदेशी शराब की बरामद, 4 शराब तस्कर गिरफ्तार

बिहार के बेगूसराय में शराबबंदी के बीच पुलिस ने एक पिकअप पर लोड 117 कार्टून विदेशी शराब के साथ कार सवार चार शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब की एक बड़ी खेप लाई गई है. इस सूचना पर विक्रमपुर गांव के निकट पुलिस ने घेराबंदी की. जहां एक पिकअप को जब्त किया गया और पिकअप के साथ चल रहे कार सवार चार लोगों को हिरासत में लिया गया है.

जांच में पिकअप गाड़ी से 117 कार्टून विदेशी शराब बरामद की गई है. इसके साथ ही एक छत्तीसगढ़ नंबर की कार सवार चार युवक को गिरफ्तार किया गया है. जांच में सभी शराब तस्कर निकले. गिरफ्तार शराब तस्करों में अनिल कुमार साह, दुर्गेश कुमार, नितीश कुमार और मेघ नाथ राम शामिल हैं. सभी समस्तीपुर जिले के रहने वाले है.

बताया जाता है पुलिस जब गुप्त सूचना के आधार पर विक्रमपुर के पास घेराबंदी की तो चालक पुलिस को देखकर पिक उप छोड़कर फरार हो गया. जबकि पिकअप के साथ चल रहे कार को भी पुलिस ने पकड़ा और पूछताछ में पता चला है कि यह सभी शराब तस्कर है और पिकअप को एस्कॉर्ट कर ले जा रहे थे. बरामद शराब की कीमत करीब 12 लाख रुपए बताया जाता है.

थाना अध्यक्ष अमर कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है. जहां पिकअप से 117 कार्टून शराब बरामद किया गया है. वहीं चार शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. बरामद शराब छत्तीसगढ़ और हरियाणा निर्मित है. बरामद पिकअप बिहार नंबर की है. जबकि कर वेस्ट बंगाल नंबर की है. फिलहाल पुलिस पूछताछ करने के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है. अब सवाल उठता है कि बिहार में शराबबंदी है. ऐसे में शराब तस्कर शराब की बड़ी खेप लेकर कैसे बेगूसराय तक पहुंच रहें हैं.

3 दिन पहले भी बछवाड़ा थाना पुलिस ने ट्रक समेत 835 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया था. लगातार शराब तस्कर शराब की बड़ी-बड़ी खेप लेकर पहुंच रहे हैं. हालांकि पुलिस भी समय-समय पर कार्रवाई कर शराब की खेप पकड़ रही है. इसके बावजूद शराब की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment