Follow Us

प्रेमी संग फरार हुई चार बच्चों की मां पर पुलिस ने दर्ज किया केस

प्रेमी संग फरार हुई चार बच्चों की मां पर पुलिस ने दर्ज किया केस

यूपी के श्रावस्ती में चार बच्चों की मां अपने प्रेमी संग फरार हो गई. हैरान करने वाली बात यह है कि महिला 6 महीने पहले अपने चार बच्चों को लेकर फरार हुई थी, लेकिन बीती रात वह तीन बच्चों को जंगल में लावारिस हालत में छोड़ गई. बच्चों को ठंड में ठिठुरता छोड़ने वाली कलयुगी मां के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी पर पता चला कि तीनों भयापुरवा के घीसू निषाद के बच्चे हैं. पता चला कि पत्नी चार बच्चों के साथ छ महीने पहले प्रेमी के साथ फरार हो गई थीं. जिसके बाद अब तीन बच्चों जिनकी उम्र क्रमश: 3 वर्ष, 6 वर्ष और 8 वर्ष है, को लावारिस हालत में छोड़ दिया गया. इनमें से दो बच्चियां हैं. पुलिस ने सीडब्ल्यूसी के माध्यम से बच्चों को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी घनश्याम चौरसिया ने इस सरहनीय कार्य के लिये भिनगा कोतवाली पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की भी घोषणा की है.

पुलिस का दिखा मानवीय रूप
गस्त के दौरान पुलिस भिनगा के मंगलभट्ठा के जंगल के पास पहुंची. जहां कलयुगी मां अपने बच्चों को लावारिस हालत में छोड़कर प्रेमी संग दोबारा फरार हो गई थी. कड़ाके की ठंड में 3 बच्चों को देख पुलिस दंग रह गई. पुलिस बच्चों को थाने लाई और उनके परिजनों के बारे में जानकारी ली. इस दौरान पुलिस का मानवीय चेहरा भी देखने को मिला. एसपी घनश्याम चौरसिया ने बच्चों को गर्म कपड़े दिए. उनके खाने-पीने की व्यवस्था की और प्यार दुलार किया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment