Follow Us

बाप-बेटे निकले तस्कर, पुलिस ने बरामद की गांजे की खेप और 73 हजार कैश बरामद

बाप-बेटे निकले तस्कर, पुलिस ने बरामद की गांजे की खेप और 73 हजार कैश बरामद

बिहार में सूखे नशे के कारोबार में लगाम लगाने को लेकर पुलिस की करवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में पटना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पटना सिटी के मेंहदीगंज थाना क्षेत्र के एक घर में अवैध नशे के कारोबारी के घर में छापेमारी कर भारी मात्रा में गांजा , अवैध शराब और 73 हजार से ज्यादा कैश बरामद किया है.

एसपी संदीप सिंह ने दी जानकारी

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना पूर्व के एसपी संदीप सिंह ने बताया की अवैध शराब कारोबारियों और सूखे नशे के कारोबारियों पर करवाई जारी है, जिसमे गुप्त सूचना पर पूर्वी नगर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में टीम गठित कर पटना सिटी मेंहदीगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर एक घर में छापेमारी की गई. जिसमें बाप अस्थानंद और बेटे शिवम कुमार को भारी मात्रा में मादक पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया है.

दरअसल मेंहदीगंज थानान्तर्गत में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने 1.332 किलोग्राम गांजा, 1.4 लीटर विदेशी शराब एवं 73,800 रु नगद की बरामदगी करते हुए 2 मादक तस्कर पिता पुत्र को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी आस्थानंद अवैध शराब मामले में जेल भेजा गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में कई बिंदुओं पर जांच कर गिरफ्तार मादक तस्कर के वैध अवैध संपति अर्जित करने का खाका तैयार रही है.

गौरतलब है कि बिहार में जारी शराबबंदी के बाद मादक पदार्थों के तस्कर काफी एक्टिव है जो कॉलेज और स्कूलों में पढ़ने वाले युवाओं को अपना सॉफ्ट टारगेट बना नशे का आदि बना कर इस अवैध कारोबार को कर मासूमों को दिग्भ्रमित रहे हैं वही पुलिस इन तस्करो को ढूंढ ढूंढ कर सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment