Follow Us

मकान मालिक ने महिला किराएदार को घर बुलाया, और बोला- किराया ना हो तो हम बिस्तर करने दो

मकान मालिक ने महिला किराएदार को घर बुलाया, और बोला- किराया ना हो तो हम बिस्तर करने दो

 

राजलदेसर कस्बे में एक मकान मालिक ने अपने मकान के किराए के बदले 24 वर्षीय विवाहिता से उसकी अस्मत मांग ली. घटना को लेकर विवाहिता ने राजलदेसर पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है. मामला राजलदेसर कस्बे के वार्ड संख्या 16 में मालासी बास का है.

पुलिस ने बताया कि विवाहिता द्वारा दी गई रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि वह मूलतः बीकानेर की रहने वाली है. वर्तमान में वह राजलदेसर के वार्ड 16 के मालासी बास में बतौर किराएदार रह रही है.

किराए का हिसाब करने के लिए बुलाया, और बदतमीजी करने लगा

उसका पति ट्रक ड्राइवर है, जो रोजी-रोटी के लिए उत्तरप्रदेश गया हुआ है. इस दौरान मकान मालिक आया और दिन में घर पर भोज का कार्यक्रम रखा. भोजन का कार्यक्रम खत्म होने के बाद मकान मालिक ने विवाहिता को अपने पास बुलाकर कहा कि चलों मकान के किराए का हिसाब कर लेते हैं, जिस पर विवाहिता उसके पास गई, तो आरोपी उससे किराए का हिसाब करने की जगह अश्लील बातें करने लगा. लेकिन जब पीड़िता ने इसका विरोध किया, तो आरोपी मालिक ने उसे जबरन पकड़ लिया.

विवाहिता ने किया छुड़ाने का प्रयास

विवाहिता ने छुड़ाने का प्रयास किया, तो वह नीचे गिर गई. घटना के बाद विवाहिता ने पड़ोस में रहने वाले पति के दोस्त को बुलाया और आपबीती बताई. घटना से नाराज मकान मालिक अब विवाहिता पर कमरे में घुसकर 47 हजार रुपए नकद व एक मोबाइल फोन ले जाने का आरोप लगा रहा है. पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच रतनगढ़ डीवाईएसपी सतपालसिंह कर रहे हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment