Follow Us

लूट का विरोध करने पर एटीएस जवान को गोली मार घायल करने मामले का खुलासा

लूट का विरोध करने पर एटीएस जवान को गोली मार घायल करने मामले का खुलासा

राजधानी पटना में बढ़ते अपराधी वारदातों को लेकर पटना पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कसने की कार्रवाई करती नजर आ रही है. यह मामला पटना के परसा बाजार थाना क्षेत्र का है जहां बीते 1 अक्टूबर को परसा बाजार थाना क्षेत्र में ट्रेनिंग पर जा रहे हैं एटीएस जवान रवि कुमार को लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों द्वारा गोली मारकर फरार हो गए थे. अब पटना पूर्वी एसपी संदीप सिंह ने इस मामले का खुलासा कर दिया है.

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी संदीप सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद ट्रेनिंग के लिए जा रहे घायल एटीएस जवान रवि कुमार को परसा थाना की मदद से निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी सदर के नेतृत्व में परसा एसएचओ और दीदारगंज थाना की टीम को शामिल कर अनुसंधान किया गया और 3 महीने बाद इस मामले में संलिप्त एक नाबालिक सहित दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनके पास से एक देसी कट्टा एक पिस्तौल और 8 जिंदा कारतूस के साथ घटनाक्रम के दौरान पहने गए कपड़े को भी बरामद किया गया है.

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी ने बताया कि पकड़ में आए एक आरोपी माइनर लड़का हैऔर दूसरा कई मामलों का आरोपित अपराधी धीरज है जिसकी गिरफ्तारी दीदारगंज थाना क्षेत्र से की गई है. इस पर पूर्व में शराब तस्करी गांजा तस्करी हत्या सहित लूटपाट के मामले दर्ज हैं. साथ ही बताया गया कि इस मामले में कई बिंदुओं पर जांच अभी भी पुलिस की जारी है जिसमें बताया जा रहा है कि इन अपराधियों का पकड़ लोकल लोगों से भी है जो इन्हें किराए पर हथियारों को मुहैया कराते थे. फिलहाल एटीएस जवान रवि कुमार को गोली मारने वाले अपराधी को 3 महीने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले का खुलासा किया है

pnews
Author: pnews

Leave a Comment