Follow Us

दो गाड़ियों की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, चार लोग बुरी तरह जख्मी

दो गाड़ियों की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, चार लोग बुरी तरह जख्मी

सीकर लक्ष्मणगढ़ कस्बे के पास बड़ा सड़क हादसा हुआ है जिसमें छह जनों की दर्दनाक मौत हो गई है. दो गाड़ियों में भिड़ंत हुई बोलेरो और अर्टिगा कार में हुई जबरदस्त भिड़ंत में छह लोगों की मौत हो गई वहीं चार लोग घायल होने की खबर है.

सीकर लक्ष्मणगढ़ में सड़क हादसा
जिन्हें लक्ष्मणगढ़ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. ये भीषण सड़क हादसा मणि महल होटल के सामने हुआ. हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए.

बताया जा रहा है की बोलेरो लक्ष्मणगढ़ से सीकर की तरफ आ रही थी वही अर्टिगा कार सीकर से लक्ष्मणगढ़ की तरफ आ रही थी मणि महल होटल के पास डिवाइडर को तोड़ते हुए अर्टिगा कार बोलेरो पर जाकर गिरी. टक्कर इतनी जबरदस्ती की दोनों वाहन बुरी तरह द क्षतिग्रस्त हो ग.

इस हादसे में तीन महिला तीन पुरुष सहित 6 लोगों की मौत हो गई है सभी घायलों को सीकर रैफर किया गया है. सूचना के बाद पुलिस उपाधीक्षक धर्माराम गिला मौके पर पहुंचे घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से लक्ष्मणगढ़ अस्पताल लाया गया.

जहां से उन्हें सीकर रेफर किया गया है फिलहाल घायलों की और मृतकों की शिनाख्त की जा रही है. गाड़ी में एक मृतका का आइडी मिला है जिसमें खाचरियावास का पता है जिसमें दूसरा मृतक का पता मोलासर है. फिलहाल शिनाख्त के प्रयास जारी है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment