Follow Us

पत्नी ने भाइयों से पति को पिटवाया, इलाज के दौरान हुई मौत

पत्नी ने भाइयों से पति को पिटवाया, इलाज के दौरान हुई मौत

आजकल लोगों मे इतना गुस्सा हो गया है कि छोटी-छोटी बातों पर एक दूसरे कि जान ले ले रहे हैं. वो चाहे अपने घर कि बात हो या फिर बाहर कि. ताज़ा मामला संगम विहार का है. जहां पति पत्नी के झगड़े के बाद पत्नी ने अपने भाइयों और उसके दोस्तों को बुलाकर अपने हीं पति को इतना पिटवाया कि उसे अस्पताल मे भर्ती करना पड़ा जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. क्या है पूरा मामला आइये बताते हैं.

लात-घूंसों से की पिटाई
मामला राजधानी दिल्ली के संगम विहार इलाके की है जहां एक व्यक्ति की कई लोगों ने मिलकर लात-घूसों से इतनी पिटाई कर दी कि उसको अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां कुछ दिन उपचार बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए दक्षिण दिल्ली जिले के डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि दिनांक 31.12.23 को राकेश के भाई मुकेश की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था, जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि दिनांक 29.12.23 को उसके भाई राकेश और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. झगड़ा इतना बढ़ गया था कि राकेश की पत्नी ने फरीदाबाद से उसके भाइयों को उसकी जानकारी दी, जिसके बाद राकेश की पत्नी के भाई ने अपने दोस्तों के साथ राकेश की इतनी बेरहमी से पिटाई कर दी की. उसे अस्पताल मे भर्ती कराना पड़ा जहां उसकी जान तक चली गई. अब इस पूरे मामले पर दिल्ली पुलिस उन सभी आरोपियों की तलाश में है, जिन्होंने इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया.
भाइयों से कराई पति की हत्या
अब इस पूरे मामले पर राकेश के परिजनों ने दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं कि इतने दिनों बाद भी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी दिल्ली पुलिस के द्वारा नहीं की गई है. उसकी आरोपी पत्नी भी खुले में घूम रही है. राकेश की बहनों ने बताया कि अक्सर राकेश की पत्नी उसके साथ झगड़ा करती रहती थी और उसने अपने भाइयों से अपने ही पति को इतना पिटवा दिया कि उसकी आज जान चली गई. हमें इंसाफ चाहिए, जिसके लिए मृतक राकेश के परिजनों ने संगम विहार थाने पर जमकर प्रदर्शन किया.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment