Follow Us

प्रेमी के प्यार में अंधी प्रेमिका ने नौकरी के लालच में सुपारी देकर करवा दी पति की हत्या

प्रेमी के प्यार में अंधी प्रेमिका ने नौकरी के लालच में सुपारी देकर करवा दी पति की हत्या

प्रेम को सबसे पवित्र माना गया है लेकिन, कई बार यही प्रेम ऐसा होता है जिसमें लोग क्राइम करने से भी नहीं कतराते. ऐसा ही कुछ दानापुर में हुआ है. इस खबर ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है.

यहां प्रेम में पागल एक प्रेमिका ने अपनी पति की हत्या प्रेमी के साथ मिलकर उसके दोस्तों को सुपारी देकर करवा दिया. पति की हत्या किराए के मकान में खगौल थाना क्षेत्र के दल्लूचक चारघरवा मोड़ के पास 5 दिसंबर को करवा दिया गया था. घटना के बाद से ही परिजनों ने मृतक पप्पू कुमार जो भवन निर्माण विभाग में कनीय लिपिक के तौर पर कार्यरत था. उसकी पत्नी और उसके परिजनों पर हत्या का शक जाहिर किया गया था.
इसके बाद से ही पुलिस इस मामले में पुख्ता सबूत का इंतजार कर रही थी. पुलिस को पुख्ता सबूत मिला और वैज्ञानिक अनुसंधान में नेहा कुमारी और मेहंदी गंज के रहने वाले उसके प्रेमी राजन कुमार की संलिप्तता इस मामले में सामने आई. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार प्रेमी राजन ने हत्या के सारे राज उगल दिए और उसने बताया कि वह नेहा से उसकी शादी के 2 साल पूर्व से ही प्रेम करता था. शादी होने के बाद भी बातचीत में दिक्कत होती रहती थी. लेकिन बात होती थी.

इस दौरान यह हत्या की साजिश रची गई. हत्या के बाद नेहा कुमारी की सरकारी नौकरी होती तो दोनों साथ में हो जाते. लेकिन, पुलिस ने उनके सारे मंसूबों को तोड़ते हुए दोनों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया. इसका खुलासा करते हुए दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि खगौल थाना क्षेत्र के दल्लूचक चरघरवा मोड़ के पास भवन निर्माण विभाग में पदस्थापित कनीय लिपिक पप्पू कुमार की गोली मारकर हत्या 5 दिसंबर की रात तकरीबन 9:15 बजे कर दी गई थी. उसके बाद से ही पुलिस वैज्ञानिक अनुसंधान में लगी हुई थी. इस मामले में यह बातें सामने आई की उसकी पत्नी नेहा कुमारी ने ही अपने प्रेमी राजन कुमार के साथ मिलकर पति की सरकारी नौकरी पाने के लिए सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी थी

pnews
Author: pnews

Leave a Comment