Follow Us

मोतिहारी में तीन दिनों में तीन वारदात, कल सवा करोड़ के आभूषण चोरी, आज करीब 8 लाख रुपये की लूट

मोतिहारी में तीन दिनों में तीन वारदात, कल सवा करोड़ के आभूषण चोरी, आज करीब 8 लाख रुपये की लूट

बिहार के मोतिहारी में अपराधी इतने बेखौफ हो गए है कि एक ही नगर थाना क्षेत्र में तीन दिनों से लगातार बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे है. कल (14 जनवरी दिन रविवार) को बलुआ बाजार के राज ज्वेलर्स से करीब सवा करोड़ के आभूषण की चोरी हुई थी और उसके चंद कदमों की दूरी पर आज (15 जनवरी दिन सोमवार) को दिन दहाड़े बलुआ बाजार गोलम्बर के पास श्री राम फाइनांस में करीब 8 लाख रुपये की लूट कर ली गई है.

करीब 8 की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने लूट को दिया अंजाम
हालांकि लूट की रकम घटने बढ़ने की संभावना है. करीब 8 की संख्या में अपराधियों ने श्री राम फाइनेंस के कार्यालय में पहुंचकर सभी कर्मियों को बंधक बना लिया. अपराधियों ने करीब आधे घंटे तक लूट की वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने मैनेजर सहित सभी कर्मियों को एक कमरे में बंद कर मैनेजर की पिटाई करने लगे. मैनेजर द्वरा लॉकर की चाभी नहीं देने के कारण अपराधी ज्यादा बड़ी लूट को अंजाम नहीं दे सके. अपराधियो के भागते वक्त लोगों ने हिम्मत जुटाई और एक अपराधी को पिस्टल के साथ पकड़कर नगर थाना को सौंप दिया है.

एक अपराधी को पिस्टल के साथ लोगों ने पकड़ा और पुलिस को सौंपा
मौके से एक लुटेरे की मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है. पकड़ा गया लुटेरा छपरा का रहने वाला है. जिसने अन्य लुटेरों का नाम और पता पुलिस को बताया है. जिस आधार पर मोतिहारी पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. जिस तरह से नगर थाना क्षेत्र में लगातार अपराधी वारदात को अंजाम दे रहे है. उसको देखकर लग रहा है या तो अपराधी बेखौफ हो गए है या फिर अपराधियों के सामने पुलिस बौनी बन कर रह गई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment