Follow Us

दुष्कर्म के बाद हत्या कर लड़की को दफना दिया पुलिस ने कब्र से लाश निकाला

दुष्कर्म के बाद हत्या कर लड़की को दफना दिया पुलिस ने कब्र से लाश निकाला

झारखंड के चाईबासा जिला अंतर्गत गुआ थाना क्षेत्र के काशिया-पेचा गांव में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. इसके बाद गांव के कुछ दबंग लोगों ने उसकी मां पर दबाव डालकर वारदात के बारे में न सिर्फ पुलिस को सूचित करने से रोका, बल्कि शव को भी चुपचाप दफन करने पर मजबूर कर दिया.

वारदात के एक हफ्ते के बाद लड़की की मां ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. सोमवार को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने लड़की का शव कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जिस लड़की की हत्या हुई, उसके पिता एक मामले में जेल में बंद हैं. उन्हें गांव में बेटी की हत्या कर उसे दफन कर दिए जाने की जानकारी तीन-चार दिनों के बाद हुई.
इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने को कहा. बताया गया कि लड़की 3 जनवरी को दोपहर लगभग एक बजे गांव के समीप बांगुरकिया जंगल में मवेशी चराने गई थी. वह वापस जंगल से नहीं लौटी तो उसकी मां, परिजन और ग्रामीणों ने तलाश शुरू की.

7 जनवरी को उसका शव गांव से लगभग एक किलोमीटर दूर जंगल में संदिग्ध स्थिति में मिला. उसके मुंह और गले में कपड़ा लपेटा गया था. सिर पर भी जख्म था. गांव के लोग खुद उसका शव उठाकर लाए. लड़की की मां ने पुलिस को सूचना देनी चाही, लेकिन उसे कुछ दबंग लोगों ने रोक दिया. इसके बाद उसका शव दफना दिया गया. आशंका जताई जा रही है कि हत्या के पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment