Follow Us

पार्किंग के झगड़े में गई 4 की जान

पार्किंग के झगड़े में गई 4 की जान

बिहार के औरंगाबाद में मॉब लिंचिंग का एक और मामला सामने आया है. यहां झारखंड के तीन युवकों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. ये घटना बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या के रिएक्शन में हुई. पार्किंग को लेकर हुए इस झगड़े कुल चार लोगों की जान चली गई. दरअसल, नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ पर दुकान के आगे कार खड़ी करने को लेकर हुए विवाद हुआ. इस विवाद में कार सवार एक युवक ने एक बुजुर्ग को गोली मार दी. घटना में शख्स की गोली लगने से मौत हो गई. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. उसके बाद नाराज ग्रामीणों ने कार सवारों को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

मृतक बुजुर्ग की पहचान महुअरी गांव निवासी रामशरण चौहान के रूप में की गई है. वहीं, ग्रामीणों के आक्रोश का शिकार बनकर मारे गए तीन अपराधियों और एक घायल की अभी पहचान नहीं हो सकी है. हालांकि बताया जा रहे है कि मरने वाले कार सवार तीनों युवक झारखंड के रहने वाले थे. घटना को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार सवार युवकों पर ग्रामीणों ने किस तरीके से हमला किया है. घटना में घायल एक सख्स की इलाज के लिए गया ले जाने के दौरान हुई मौत के बाद इस घटना में मृतकों की संख्या बढकर अब 4 हो गई है, जबकि 2 अन्य घायलों का इलाज जारी है
इधर मामले की गंभीरता को समझते हुए जिले की एसपी स्वप्ना जी मेश्राम ने भी घटना स्थल का मुआयना किया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि एसडीपीओ दल बल के साथ घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं, जबकि मामले में दोनों पक्षों से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. एसपी ने बताया कि एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है. उन्होंने कहा कि इस घटना के दोषियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा. इससे पहले रोहतास में एक बच्चे की हत्या के लिए आरोपी मानकर महिला की हत्या कर दी गई थी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment