Follow Us

सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत

सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत

बिहार के जमुई जिले में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. घटना जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के पाठकचक गांव के पास हुई. सोमवार (15 जनवरी) की देर शाम तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दुर्घटना में बाइक पर सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों की मदद से परिजन के द्वारा आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया.

मृतक युवक की पहचान पाठकचक गांव निवासी मुरारी यादव के पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक अपने साथियों के साथ पिकनिक मनाने के लिए गया था, जहां से वापस बाइक पर सवार होकर लौट रहा था. पाठकचक गांव में ही सड़क घुमावदार होने की वजह से बाइक अचानक असंतुलित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. सदर अस्पताल पहुंचने के बाद डाक्टर ने भी उसे मृत घोषित कर दिया. उंसके बाद घटना की जानकारी टाउन थाना की पुलिस को दी गई.
रात ज्यादा होने की वजह से मंगलवार (16 जनवरी) की सुबह पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जाएगी. युवक की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. परिवार वालों के चीख और चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन बना हुआ है. मृतक तीन भाइयों में बड़ा भाई था. बताया जाता कि युवक का रिश्ता लगा हुआ था. कुछ ही दिनों में उसकी शादी होने वाली थी. वही शादी की खुशी मातम में तब्दील हो गई. परिजन कोई भी कुछ बोलने के हालत में नहीं है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment