Follow Us

पटना में लापता युवक की दोस्त ने की थी हत्या, 11 दिन बाद जमीन खोदकर पुलिस ने किया शव बरामद

पटना में लापता युवक की दोस्त ने की थी हत्या, 11 दिन बाद जमीन खोदकर पुलिस ने किया शव बरामद

राजधानी पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र इलाके में अपहरण के बाद दोस्त ने अपने दोस्त की हत्या कर शव को बगीचे में दफना दिया. पुलिस ने इस घटना का खुलासा किया. बताया जा रहा है कि पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के परसा बाजार निवासी मंटू कुमार उर्फ कुणाल कुमार शर्मा की पत्नी मुन्नी देवी ने अपने पुत्र अभिषेक उर्फ छोटू के लापता होने को लेकर बीते 11 जनवरी को नौबतपुर थाने में अपहरण का आरोप लगाते हुए उसके साथी अजीत कुमार पर मामला दर्ज कराया था.

इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी अजीत कुमार को हिरासत में लिया. आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पुलिस आरोपी अजीत कुमार से घटना को लेकर पूछताछ किया गया. पूछताछ के दौरान आरोपी दोस्त अजीत कुमार ने बताया कि बीते 6 जनवरी को अभिषेक उर्फ छोटू को अपनी बाइक पर बैठा के नौबतपुर के नगवा गांव लाया था. जहां हम और अपने साथियों के साथ मिलकर अभिषेक उर्फ छोटू की हत्या कर इब्राहिमपुर पोखर के बगल के बगीचा में गड्ढा खोकर शव को गाड़ दिया. इसी के निशानदेही पर पुलिस ने शव को पुलिस ने बगीचे से शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेजते हुए अन्य आरोपी की तलाश में जुट गई है. इधर अभिषेक उर्फ छोटू की हत्या और शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया.

वहीं पूरे मामले पर फुलवारी शरीफ एएसपी विक्रम सिहाग ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि पैसे की लेनदेन को लेकर ही दोस्तों ने मिलकर अभिषेक उर्फ छोटू की हत्या कर शव को मिट्टी में गाड़ दिया था. जहां बीते 11 जनवरी को नौबतपुर थाने में अपहरण का मामला दर्ज हुआ. जहां आरोप उसके साथी अजीत कुमार के ऊपर लगा था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी अजीत कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

उसके निशानदेही पर आज शव को पुलिस ने बरामद किया है. मजिस्ट्रेट के मौजूदगी में पोखर के किनारे से मिट्टी से शव को निकाला गया. फिलहाल एफएसएल की टीम जांच कर रही है. पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स में शव को भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा. हालांकि प्रथम दृष्टि हत्या का कारण दोस्तों के बीच मारपीट और पैसे की लेनदेन को लेकर घटना सामने आई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment