Follow Us

अक्षरा सिंह को लेट पहुंचने पर क्या हुआ देखिए पी न्यूज पर

अक्षरा सिंह को लेट पहुंचने पर क्या हुआ देखिए पी न्यूज पर

औरंगाबाद के दाउदनगर पहुंची भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) के कार्यक्रम में उस वक्त हंगामा हो गया जब उन्हें देखने पहुंचे लोगों की भीड़ एक्ट्रेस के देर से पहुंचने पर आक्रोशित हो उठी. इस दौरान उन्हें बचाने की कोशिश में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.
दरअसल, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह दाउदनगर में एक शोरूम का उद्घाटन करने के लिए दोपहर में आने वाली थी. लेकिन कोहरे कि वजह से फ्लाइट लेट होने की वजह से दोपहर की जगह शाम तक वहां पहुंच पाई. एक तो उनके देर में आने से उनके फैंस नाराज थे दूसरी तरफ उनके आने के बाद ही उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई।

पुलिसकर्मी हुआ घायल

इस दौरान उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई और एक-दूसरे से ही धक्का-मुक्की करने लगे. कुछ फैंस को इस धक्का-मुक्की से चोट भी लग गई. चोट लगने के बाद लोगों ने रोड़ेबाजी शुरू कर दी. मौजूद पर मौजूद पुलिस ने हालांकि अक्षरा को वहां सुरक्षित निकाला. वहीं, अक्षरा को बचाने के दौरान एक पुलिसकर्मी के भी चोट लग गई. उसका सिर में चोट लगी थी. दाउदनगर के सरकारी अनुमंडल अस्पताल में घायल पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है. पुलिसकर्मी खतरे से बाहर है. मौके पर पहुंची पुलिस ने अफरा तफरी के माहौल को संभाल लिया.

FIR दर्ज की जाएगी

इस घटना को लेकर दाउदनगर के SDPO ने जानकारी देते हुए बताया कि अक्षरा सिंह देर आने की वजह से ये बवाल हुआ है. इस बवाल में एक सिपाही को चोट लग गई है. फ़िलहाल अभी तक FIR में नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट को दर्ज किया जाएगा. इसके बाद इसकी जांच भी की जाएगी और अपराधियों को पकड़ा जाएगा

pnews
Author: pnews

Leave a Comment