Follow Us

सड़क हादसे में मुखिया सहित तीन पंचायत प्रतिनिधियों की मौत

सड़क हादसे में मुखिया सहित तीन पंचायत प्रतिनिधियों की मौत

बिहार के रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र में बुधवार रात्रि एक कार के अनियंत्रित होकर पानी भरे खड्ड में गिर जाने से एक मुखिया व दो वार्ड सदस्यों की मौत हो गई जबकि चालक सहित चार अन्य लोग जख्मी हो गए.

जानें क्या है पूरा मामला

रोहतास जिला के दिनारा थाना के सेमरी पुल से एक स्कॉर्पियो गाड़ी कंचन नदी में गिर गई. जिसमें दिनारा के बीसी कलां पंचायत के मुखिया उमेश पासवान सहित तीन लोगो की दर्दनाक मौत हो गई. यह घटना योगिया-दिनारा पथ पर हुई है. मरने वालो में बिपिन गोसाई तथा महेंद्र पाल भी शामिल हैं. वही तीन अन्य लोग भी जख्मी हुए है. घायलों का दिनारा के पीएचसी में इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है किये सभी लोग एक मांगलिक समारोह में भाग लेने स्कार्पियो गाड़ी से जा रहे थे. इसी दौरान सेमरी पुल पर गाड़ी चढ़ते ही स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और पुल के नीचे पानी में गिर कर पलट गई. शोर होने पर स्थानीय ग्रामीण इकट्ठा हुए तथा किसी तरह गाड़ी में फंसे लोगो को निकाला गया. तब तक मुखिया सहित तीन की मौत हो चुकी थी.

दिनारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक डॉक्टर राम कृष्ण सिंह ने बताया कि दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि घायलों की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें बेहतर इलाज के लिए रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम स्थित सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

दिनारा थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि मृतकों में बीसी कला पंचायत के मुखिया उमेश पासवान (63), वार्ड सदस्य महेश पाल (42) व विपिन गिरी (46) शामिल हैं. उन्होंने बताया कि ये लोग अपने गांव से उक्त वाहन में सवार होकर दिनारा की तरफ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे तभी सेमरी पुल के पास उनका वाहन अनियंत्रित होकर पानी भरे खड्ड में गिर गया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment