Follow Us

सेंट्रल जेल से कैदी ने दी राजस्थान के CM भजन लाल शर्मा को जान से मारने की धमकी

सेंट्रल जेल से कैदी ने दी राजस्थान के CM भजन लाल शर्मा को जान से मारने की धमकी

राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा को जान से मारने की धमकी देने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है, कि एक व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर सीएम को जान से मारने की धमकी दी है. इस खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार, सीए को ये धमकी जयपुर सेंट्रल जेल में पोक्सो एक्ट के तहत सजा काट रहे एक कैदी ने दी है.
पुलिस को जैसी ही सीएम को धमकी मिलने की सूचना मिली, पूरा अमला चौकन्ना हो गया. इसके तुरंत बाद फोन की लोकशन ट्रेस की गई, जिसके बाद फोन करने वाले व्यक्ति की लोकेशन जयपुर सेंट्रल जेल के अंदर की मिली. बताया जा रहा है, कि कैदी को पकड़ लिया गया है. अब आला अधिकारी पकड़े गए आरोपी कैदी से पूछताछ कर रहे हैं.

जेल वार्डन हुए सस्पेंड

वहीं, बताया जा रहा है, कि मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को जान से मारने की धमकी भरी कॉल के मामले में जेल प्रशासन ने दो जेल वार्डन को सस्पेंड कर दिया है. इसके अलावा, तीन आरोपियों मुकेश, राकेश और चेतन को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है, कि पोक्सो के मामले में बंद कैदी मुकेश ने सीएम को धमकी भरी कॉल की थी. वहीं, आरोपी मुकेश की मानसिक स्थिति खराब बताई जा रही है. तलाशी के दौरान कैदी राकेश और चेतन से मोबाइल और सिम कार्ड बरामद हुआ है. पुलिस अभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment