Follow Us

छुट्टी से लौटे केके पाठक, चार्ज संभालते ही एक्शन मोड में आएंगे नजर

छुट्टी से लौटे केके पाठक, चार्ज संभालते ही एक्शन मोड में आएंगे नजर

बिहार शिक्षा विभाग में अपने कामों की वजह से चर्चा में रहने वाले शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने एक बार फिर से योगदान कर लिया है. केके पाठक इससे पहले 16 जनवरी तक के अवकाश पर थे. उन्होंने ऐसे में अपने पद का परित्याग किया था और एक बार फिर से उन्होंने कार्यभार संभाल लिया है.
बता दें कि चर्चाओं में बने रहने वाले बिहार के IAS अधिकारी केके पाठक ने 11 दिनों के अवकाश के बाद कार्यालय में कदम रखा और अपने विभाग का काम काज संभाल लिया है. वह शुक्रवार को पटना लौटने के बाद शिक्षा विभाग के कार्यालय पहुंचे. इसके बाद अपर मुख्य सचिव पद का चार्ज ले लिया. अपने विभाग में फिर से योगदान करने के साथ ही वह फिर से एक बार एक्शन मोड में आ गए. जब तक इस पद से केके पाठक अवकाश पर गए थे तब तक इस पद का कार्य विभाग के सचिव बैद्यनाथ यादव संभाल रहे थे.

बता दें जब पाठक छुट्टी पर थे तभी बिहार में दूसरे चरण के 1 लाख से ज्यादा नवनियुक्त शिक्षकों के नियुक्ति पत्र बांटने का काम हुआ था. वैसे आपको बता दें कि केके पाठक के काम पर नहीं लौटने की वजह से अभी तक इन शिक्षकों की पोस्टिंग का काम अटका हुआ था हालांकि बाद में इस पर काम शुरू किया गया है.

हालांकि केके पाठक को लेकर यह भी खबर आई की उन्होंने अपना अवकाश 31 जनवरी तक बढ़ा लिया है. जिसके बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे. हालांकि केके पाठक के विभाग में वापसी के बाद से ही इन अटकलों और कयासों पर पूर्ण विराम लग गया.

बताते चले की पी न्यूज ने पहले ही सबसे पहले इस्तीफा दिए जाने की वायरल खबर को फर्जी बताकर खंडन कर दिया था जो आज सच निकाला ।जो की के के पाठक अपने विभाग ने पुनः आकार काम काज देखने लगे है

pnews
Author: pnews

Leave a Comment