Follow Us

मां के सामने बेटी के साथ दरिंदगी

मां के सामने बेटी के साथ दरिंदगी

मुजफ्फरपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में चार माह पहले बाजार से मां के साथ घर लौट रही युवती के साथ गैंगरेप किया गया. दो युवकों ने चाकू की नोक पर मां-बेटी को मुख्य सड़क से घसीटकर लीची गाछी में ले गया और मां के हाथ-पैर बांधकर उनके सामने दोनों ने बेटी के साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया. दोनों मां-बेटी जब थाने में इसकी शिकायत करना चाही तो दबंगों ने कहा कि इसका पंचायत में फैसला होगा. जब पंचायत में गयी तो उनको कहा गया कि मुंह बंद रखो और कोई केस मुकदमा नहीं होगा,अगर थाना गयी तो तुमको गांव छोड़ना होगा और पंचायत में भी दोनों मां-बेटी को जलील किया गया.

गांव के दबंगों व दोनों आरोपियों की दहशत से चार माह तक पीड़िता अपने घर में कैद रही और अब किसी तरह से वह अहियापुर थाने में पहुंच कर मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है और पुलिस से इस मामले में न्याय की गुहार लगाया है. इस दौरान इसमें दुष्कर्म करने में शामिल दो युवक व पंचायत करने वाले पांच दबंगों को नामजद आरोपी बनाया गया है और अहियापुर थाना पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गयी है.

पूरे मामले पर मामले में अहियापुर थाना प्रभारी रोहन कुमार ने बताया कि अगस्त 2023 की देर शाम की घटना बताई जा रही है. पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया है और अब इस मामले में पीड़िता के बयान के आधार पर आगे की करवाई किया जा रहा है. आरोपी की पहचान कर उसके खिलाफ में करवाई किया जा रहा है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment