Follow Us

मां के सामने हुआ था गैंगरेप, 5 महीने बाद हुई प्राथमिकी

मां के सामने हुआ था गैंगरेप, 5 महीने बाद हुई प्राथमिकी

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना में एक सामूहिक दुष्कर्म की घटना के पांच महीने बाद मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. दरअसल, आरोप है कि मामला पहले पंचायत में ले जाया गया और पीड़िता के परिजनों को थाना जाने से भी रोका गया.

मां के सामने स्कूली छात्रा के साथ दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
अब जब थाने में मामला पहुंचा तब पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि अहियापुर थाना में दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि मां के सामने एक स्कूली छात्रा के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

20 अगस्त को मां के साथ लौट रही थी पीड़िता
बताया जाता है कि पिछले साल 20 अगस्त को पीड़िता अपनी मां के साथ सब्जी लेकर घर लौट रही थी, तभी आरोपियों ने चाकू दिखाकर दोनों को लीची के बगीचे में ले गए. जहां मां को लीची के पेड़ से बांध दिया और बेटी के साथ दुष्कर्म किया.

थाने में शिकायत करने पर पूरे परिवार को गांव से निकाला
आरोप है कि घटना के बाद आरोपियों ने गांव में पंचायत करने की बात कर पीड़िता को थाना जाने से रोक दिया. यह धमकी भी दी गई कि अगर थाने में शिकायत की तो पूरे परिवार को गांव से निकाल दिया जायेगा.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापेमारी
अहियापुर के थाना प्रभारी रोहन कुमार ने बताया कि पीड़िता के बयान पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने यह भी बताया कि पंचायत करने वालों को भी आरोपी बनाया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment