Follow Us

साथ काम करते-करते दो लड़कियों कर बैठीं मोहब्बत, शादी कर पति-पत्नी के रूप में रहेंगी साथ

साथ काम करते-करते दो लड़कियों कर बैठीं मोहब्बत, शादी कर पति-पत्नी के रूप में रहेंगी साथ

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से जिले में दो लड़कियों के बीच होने जा रही समलैंगिक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. दोनों लड़कियां खुद को बालिग बताते हुए आगे की जिंदगी साथ में गुजारना चाहती हैं. फैक्टरी में काम करते दोनों सहेलियों के बीच नजदीकियां ऐसी बढ़ गईं कि बात शादी की दहलीज तक जा पहुंची है.

जिद के आगे सभी को पड़ा झुकना
यह खुलासा तब हुआ जब दोनों घर से फरार हो गईं. पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया है, लेकिन उनकी जिद के आगे परिजन भी कुछ नहीं कर सके. कोर्ट में बयान के बाद कोर्ट ने भी दोनों को शादी की इजाजत दे दी है. दोनों की जिद के आगे सभी को झुकना पड़ा है. इसके बाद आजाद होकर दोनों सहेलियां संग रहने के चली गयीं.

प्यार में बदली दोस्ती
दरअसल पूरा मामला स्योहारा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां की रहने वाली प्रीति (20) अपनी मां के संग काशीपुर में पिछले डेढ़ साल से रह रही थी. बताया गया कि वह अपनी मां के संग एक फैक्टरी में मजदूरी करने लगी. प्रीति आठवीं तक ही पढ़ी हुई है. काशीपुर में ही रहने वाली मुरादाबाद की काजल (19) से दोस्ती हो गई. पहले दोनों अच्छी सहेलियां बनी, बाद में उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई.

परिवार नहीं माना तो हो गईं फरार
संग रहने के लिए दोनों ने समलैंगिकता को भी आड़े नहीं आने दिया. संग रहने की कसमें खाई, परिवार वालों ने विरोध किया तो दोनों घर से फरार हो गई. मामला पुलिस तक पहुंचा तो मुरादाबाद की रहने वाली उसकी सहेली काजल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई. पुलिस ने दोनों को बरामद किया। थाने से लेकर कोर्ट तक दोनों शादी की जिद पर अड़ी रही.

पति-पत्नी के रूप में रहेंगी साथ
बताया गया कि उन्होंने आपस में शादी कर ली है और पति पत्नी के रूप में रहेंगी. स्योहारा क्षेत्र की युवती ने मुरादाबाद की रहने वाली सहेली को पति के रुप में स्वीकार करने का दावा किया. उनकी जिद के आगे परिजन भी झुक गए. बाद में मुरादाबाद निवासी युवती के परिजन दोनों को अपने संग ले गए.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment