Follow Us

महिला सिपाही ने BPSC टीचर को किराये पर दिया मकान, उसी के पति के साथ हो गई फरार

महिला सिपाही ने BPSC टीचर को किराये पर दिया मकान, उसी के पति के साथ हो गई फरार

बिहार के दरभंगा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिस बीपीएससी परीक्षा पास महिला टीचर को महिला सिपाही ने रहने के लिए अपने घर में पनाह दी वहीं उसके पति के संग फरार हो गई. अब महिला सिपाही ने आरोपी टीचर और अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

दरअसल दरभंगा में एक महिला सिपाही ने उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक BPSC पास महिला शिक्षक को अपने घर में रहने की जगह दी. अतिथि बनकर घर में आई महिला टीचर महिला सिपाही के पति के इतने करीब पहुंच गयी कि दोनों एक दिन घर छोड़कर फरार हो गए.

अब पीड़ित महिला सिपाही न्याय के लिए खुद दरभंगा के लहेरियासराय थाने में पति मानु कुमार यादव के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई है. शिकायत दर्जन होने की पुष्टि दरभंगा सदर के SDPO अमित कुमार ने भी की है.
महिला सिपाही की लिखित शिकायत के मुताबिक वो फिहाल दरभंगा पुलिस लाइन में रहती है और दरभंगा के यातायात थाने में सिपाही के पद पर तैनात है. कुछ महीने पहले तक वह अपने पति मनु कुमार यादव के साथ दरभंगा के सैदनगर मुहल्ले में एक किराए के माकन में रहती थी और सबकुछ ठीक चल रहा था.
इसी बीच उत्तर प्रदेश की एक महिला जिसने BPSC परीक्षा पास की थी वो काउंसिलिंग के लिए दरभंगा आई. तब महिला सिपाही की ड्यूटी दरभंगा के एम. एल. एकेडमी स्कूल में लगी थी. इसी स्कूल में BPSC पास महिला शिक्षक की भी काउंसिलिंग होनी थी.

यहीं महिला सिपाही के साथ उत्तर प्रदेश से आई महिला शिक्षक की मुलाक़ात हुई. बातचीत होने के बाद पता चला कि महिला शिक्षक उसके गांव के पड़ोस की है. ऐसे में महिला सिपाही ने अपनी दरियादिली दिखाते हुए महिला टीचर को अपने घर में रहने के लिए जगह दे दिया ताकि उसे स्कूल आने-जाने में परेशानी न हो.

इस दौरान महिला शिक्षक करीब एक महीने उसके घर में रही और महिला सिपाही अपनी ड्यूटी करती रही. इसी दौरान महिला सिपाही का पति मनु कुमार यादव महिला टीचर के करीब आ गया और दोनों के बीच प्रेम हो गया.

 

इसके बाद महिला टीचर को दूसरे स्कूल में ज्वाइन करना था, ऐसे में वो महिला सिपाही के घर से चली गयी जिसके बाद मनु कुमार यादव भी अचानक गायब हो गया. अब महिला सिपाही अपनी एक बच्ची के साथ परेशान है.

महिला सिपाही जब पति को फोन लगाती है तो पति फोन नहीं उठाता, अगर कभी उठाता है तो साथ नहीं रहने और उसे तलाक देने की धमकी देता है. वहीं जब सिपाही महिला टीचर को फोन लगाती है तो महिला टीचर धमकी देती है. अब महिला सिपाही इस परिस्थिति में मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रही है जिसके बाद वो अपने पति और आरोपी टीचर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई चाहती है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment