Follow Us

अनाथालय में डोनेशन देकर गुंजन सिंह ने मनाया अपना जन्मदिन, तो पत्नी ने टैटू बनाकर कर दिया तोहफा*

*अनाथालय में डोनेशन देकर गुंजन सिंह ने मनाया अपना जन्मदिन, तो पत्नी ने टैटू बनाकर कर दिया तोहफा*

भोजपुरी सिंगर और अभिनेता गुंजन सिंह का जन्मदिन इस बार बेहद खास रहा, जब उन्होंने अपना जन्मदिन एक अनाथालय में अपने परिवार के साथ मनाया। इस अवसर पर गुंजन सिंह ने अनाथालय के संचालन में मदद स्वरूप डोनेशन भी दिया, जिससे वहां की व्यवस्था सुचारू रूप से चल सके। गुंजन सिंह का यह अंदाज हमेशा से ही रहा है। वे हर बार अपने जन्मदिन को अनोखे तरीके से मानते हैं। वहीं, गुंजन सिंह ने उन सभी लोगों का शुक्रिया किया, उन्होंने विभिन्न माध्यमों से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

इससे पहले गुंजन सिंह ने अनाथालय में अपनी पत्नी और मां सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ वक्त बिताया और अनाथ बच्चों के साथ अपने जन्मदिन को यादगार बनाया। वहां बच्चों ने उनके लिए हैप्पी बर्थडे का गाना भी गाया। यह पल और भी गुंजन के लिए उस वक्त खास हो गया, जब उनकी पत्नी ने उन्हें खास तोहफा दिया। उन्होंने अपने बाएं हाथ पर गुंजन सिंह के नाम का टैटू बनवाया, जिसे देखकर गुंजन सिंह भावुक नजर आए।

वहीं, गुंजन सिंह ने इस अवसर पर कहा कि मैंने कई बार फाइव स्टार होटल में जन्मदिन मनाया है, लेकिन इस बार यहां मनाकर काफी अच्छा लग रहा है। मेरा दिया हुआ यह डोनेशन इन बच्चों के भविष्य में काफी काम आएगा। मुझे कई दिनों से ऐसा करने की इच्छा थी। मैं वृद्ध आश्रम भी जाते रहता हूं और पिछले कुछ दिन पहले मैंने कंबल वितरण भी किया था। उन्होंने बताया कि 25 जनवरी को नवादा के एक हाई स्कूल के ग्राउंड में उनका जन्मदिन मनाया जाएगा जिसमें पावर स्टार पवन सिंह भी आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी संस्था विकासार्थ रेनबो होम समाज के अत्यन्त पिछड़े वर्ग के बच्चों जिनका जीवन बिना शिक्षा, बिना दो वक्त की रोटी के गुजर रहा था, जो समाज में अत्यन्त दयनीय स्थिति में रह रहे हैं, उन बच्चों को भोजन, शिक्षा, छत और उनके विकास के लिए जरूरी प्रशिक्षण भी दिए जाते है। उनका लक्ष्य यह है कि बच्चों की हर छोटी जरूरत से लेकर इनके करियर निर्माण तक उनके लिए काम करते रहे।

pnews
Author: pnews

Leave a Comment