Follow Us

अररिया के युवक ने राम मंदिर को उड़ाने की दी थी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अररिया के युवक ने राम मंदिर को उड़ाने की दी थी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अररिया पुलिस को शुक्रवार की शाम एक धमकी भरा फोन आया. फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को छोटा शकील बताया और कहा ‘हेलो! मैं दाऊद इब्राहिम गैंग से छोटा शकील बता कर रहा हूं. 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के दिन ही अयोध्या में बने राम मंदिर को मैं उड़ा दूंगा. इसके बाद यह धमकी भरा फोन रात तक कई बार आया. इस पर पुलिस तत्परता से कार्रवाई करने में जुट गई.

युवक का कॉल आते ही पुलिस जांच में जुट गई. जांच पता चला कि धमकी देने वाला युवक पलासी के बलुआ कलियागंज का था और उसका नाम मो. इंतखाब था. यह युवक इब्राहिम का 21 वर्षीय पुत्र था. पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया और पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है कि क्या इसमें कोई आतंकी संगठन का हाथ है. धमकी मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई की और इस युवक को गिरफ्तार कर लिया. उसे पूछताछ के लिए एसपी की मौजूदगी में अररिया लाया गया और वहां उससे एक घंटे से अधिक समय तक सवालों का जवाब लिया गया.

इस घटना के बाद पुलिस ने उसका मोबाइल भी जब्त किया जिससे धमकी दी गई थी. इस पर पलासी थाना में कांड की दर्ज की गई है और मामले में गंभीरता के चलते तकनीकी अनुसंधान किया जा रहा है. छह घंटे के भीतर ही पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार कर लिया और तकनीकी अनुसंधान के बाद ही पता चला कि फोन इंतखाब द्वारा किया गया था. इस मामले में गिरफ्तार युवक का पूरा नाम मो. इंतखाब है और उसके पिता का नाम इब्राहिम है.

यह जानकर हैरानी हो रही है कि इसमें क्या कारण हो सकता है, क्योंकि गिरफ्तार युवक का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है. उसका परिवार बेरोजगार है और वह फिलहाल बेरोजगार है. इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में यह चर्चा हो रही है कि क्या इसमें कोई और गहराई से जुड़ाव है और क्या इसमें किसी आतंकी संगठन का हाथ है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment