Follow Us

कोरोड़ों की हेरोइन लेकर दिल्ली भागने का प्लान फेल

कोरोड़ों की हेरोइन लेकर दिल्ली भागने का प्लान फेल

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एंटी नारकोटिक्स टाक्स फोर्स और कानपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एंटी नारकोटिक्स टाक्स फोर्स और कल्याणपुर थाने की पुलिस ने एक किलो हेरोइन बरामद की है. पुलिस द्वारा बरामद की गई हेरोइन की कीमत 7 करोड़ रुपय बताई जा रही है. इस खुलासे को करते हुए टीम के सदस्यों ने वाहवाही बटोरने का कार्य करके कमिश्नरेट पुलिस का सिर गर्व से ऊँचा करने का सराहनीय कार्य किया है. कानपुर पुलिस कमिश्नर ने हेरोइन पकड़ने वाली पुलिस टीम को 50 हजार रुपए नगद ईनाम देने की घोषणा की है.

मुखबिर बना हथियार
पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजय ढुल ने बताया कि एएनटीएफ के पुलिस उपाधीक्षक आगरा और बाराबंकी द्वारा मादक पदार्थो के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के अंतर्गत मुखबिर की सुचना के आधार पर कल्याणपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर से मोहम्मद रेहान को गिरफ्तार किया गया. जिसके पास से एक किलो हेरोइन बरामद हुई है. डीसीपी के मुताबिक पकडे तस्कर से पूछताछ में हमें कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं। जिसपर हमारी पुलिस टीम कार्रवाई करने में जुटी है.

दिल्ली भागने का था प्लान
विजय ढुल ने बताया की फतेहपुर का रहने वाला रेहान हेरोइन कैरियर के रूप में काम करता है. रेहान लखनऊ से कानपुर आया था और अपने एक साथी के साथ उसको दिल्ली जाना था. लेकिन वो पुलिस से बच नहीं सका, और एक किलो हेरोइन के साथ उसको गिरफ्तार कर लिया गया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment