Follow Us

तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर दूर तक बाइक में बांधकर घसीटा

तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर दूर तक बाइक में बांधकर घसीटा

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में बर्बरता की सारी हदें पार कर दी गईं. दरअसल, मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात में दो आरोपी ने एक युवक की बेरहमी से हत्या की. युवक को तालिबानी तरीके से दोनों ने मौत के घाट उतार दिया

पुरानी रंजिश का मामला
नोएडा में दो पक्ष में हुई चाकूबाजी पुरानी रंजिश में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को चाकू से गोद दिया. बताया जा रहा है कि चाकू लगने से मेंहदी हसन नाम का युवक घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालांकि अब उसकी मौत की खबर आई है. दोनों आरोपी ने पिता पर हुए हमले का बदला लेने के लिए युवक की दर्दनाक हत्या कर दी. 4 साल पहले आरोपी के पिता के साथ मेंहदी हसन का विवाद हुआ था. पिता के पुराने विवाद में आरोपी ने मेंहदी हसन को चाकू मारने की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव का पूरा मामला है.

दोनों आरोपी गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी ने युवक को चाकू से गोदने के बाद बाइक पर बांध घसीटा गया है. इस तरह की तालिबानी सजा में युवक की देर रात दर्दनाक मौत हो गई. वहीं जब थाना सेक्टर 49 पुलिस आरोपियों के द्वारा घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद करने तड़के सुबह गई थी तो इसी दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस के मुताबिक पुलिस पर हमला कर भागने की दोनों आरोपी कोशिश कर रहे थे, इस दौरान दोनों हत्या के आरोपी मुठभेड़ में घायल हो गए.

कुछ दिन पहले भी हत्या की वारदात
इससे पहले बीते शुक्रवार को भी नोएडा में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. नोएडा में दिनदहाड़े बदमाशों ने जिम करने आए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 104 हाजीपुर के पास बनी मार्केट का है. जहां सेक्टर 100 के लोटस ब्लू वर्ल्ड सोसाइटी में रहने वाले सूरज मान दोपहर के समय जिम करने के लिए एनीटाइम फिटनेस जिम में आए थे. तभी बाइक पर सवार तीन बदमाश के द्वारा बात करते हुए युवक को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक जिम ट्रेनर था.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment