Follow Us

पटना में अपहरण के बाद मासूम की हत्या, 9 दिनों बाद खलिहान से मिला शव

पटना में अपहरण के बाद मासूम की हत्या, 9 दिनों बाद खलिहान से मिला शव

बिहार पुलिस की लापरवाही के कारण एक और मासूम को अपनी जान गंवानी पड़ी. बच्चे के अपरहण केस में पुलिस सिर्फ कागजों पर कार्रवाई करती रही और अपराधियों ने मासूम का मर्डर करके शव खेत में फेंक दिया. ये घटना राजधानी पटना की है. दरअसल, पटना सिटी अनुमंडल फतुहा थाना क्षेत्र के फजल्लीचक सुदूर गांव के खलियान से एक 6 वर्षीय बच्चे की लाश मिलने सनसनी फैल गई. बच्चा पिछली 11 जनवरी को रहस्मय ढंग से गायब हो गया था. अब उसका शव मिला है.

इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मंच गया. बच्चे के शव मिलने की सूचना मिलते ही ग्रामीण SP, फतुहा DSP और कई थाने की पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस अब बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है. शव की स्थिति को देखते हुए पुलिस ने बच्चे की हत्या किए जाने की बात कही है. वहीं पीड़ित परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर बच्चे का अपहरण करके हत्या करने का आरोप लगाया है. पीड़ित परिजनों के मुताबिक, आरोपियों ने साक्ष्य छिपाने के लिए खलिहान में शव को फेक दिया है

फिलहाल पुलिस ने हत्यारे की सुराग लगाने और सबूत इकट्ठा करने के लिए डॉग स्क्वायड की टीम और एफएसएल टीम की मदद ली है. दोनों टीम हत्या का सुराग लगाने के लिए हर तरह से सैंपल इकट्ठा किया. पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल अस्पताल भेजा दिया है. वहीं ग्रामीण SP ने बताया कि सुराग के आधार पर जल्द ही इस हत्या का खुलासा किया जाएगा. सभी हत्यारे जल्द ही सलाखों की पीछे नजर आएंगे.
इससे पहले पटना में पुलिस ने एक दस साल के नाबालिक बच्चे का पेड़ से लटकता हुआ शव बरामद किया था. घटना मसौढ़ी प्रखंड अंतर्गत भगवानगंज थाना क्षेत्र के राजाचक गांव की है. मृतक की पहचान पवन कुमार के रूप में की गई है. शव मिलने के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जामकर जमकर हंगामा किया था. घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि पवन शनिवार की सुबह से ही गायब था. शाम को खेत में घास काट रही एक महिला ने बच्चे की लाश पेड़ पर लटकी देखी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment