Follow Us

मां-मौसी के अवैध संबंधों में हुई 12 वर्षीय बच्चे की हत्या

मां-मौसी के अवैध संबंधों में हुई 12 वर्षीय बच्चे की हत्या

बिहार के लखीसराय में मां और मौसी के अवैध-संबंधों में 12 वर्षीय बच्चे को अपनी जान गंवानी पड़ी. किउल थाना क्षेत्र में 18 जनवरी को बच्चे के हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक, बच्चे की हत्या उनकी मां के प्रेमी और मौसी के प्रेमी ने की है. बच्चे ने अपनी मां को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसी कारण उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने इस हत्या में शामिल सिंहचक गांव के गंगा यादव और उसके भतीजे को गिरफ्तार किया है.

एसपी पंकज कुमार ने बताया कि बीते 18 जनवरी की रात पुलिस को सूचना मिली थी कि किउल थाना क्षेत्र के डोकरा पहाड़ पर एक अज्ञात बच्चे का शव है. इसी सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद किया. मृतक बच्चे की पहचान सिंहचक निवासी प्रकाश यादव के 12 वर्षीय पुत्र दुलारचंद कुमार के रूप में की गई. घटना के बाद एएसपी रौशन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया. एसआईटी की टीम ने जब सीसीटीवी को खंगाला तो सीसीटीवी फुटेज में गंगा यादव अपने भतीजे के साथ मृतक को ले जाते दिखे.
पुलिस ने गंगा यादव और उसके भतीजे को गिरफ्तार कर कड़ी पूछताछ की तो पता चला कि मृतक ने अपनी मां को गंगा यादव के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था. जिसके बाद वह अपने पिता को सारी बता देने की बात कह रहा था. वहीं गंगा यादव के भतीजे का मृतक बच्चे की मौसी के साथ प्रेम संबंध था और वह शादी करना चाह रहा था. जिसका विरोध मृतक बच्चे के पिता के द्वारा किया जा रहा था. एसपी पंकज कुमार ने बताया इसी को लेकर गंगा यादव और उसके भतीजे ने मृतक दुलारचंद को डोकरा पहाड़ पर ले जाकर ईट- पत्थर और गला दबाकर हत्या कर दी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment