Follow Us

दो भाइयों ने दो बहनों से की बलात्कार की कोशिश

दो भाइयों ने दो बहनों से की बलात्कार की कोशिश

बिहार की राजधानी पटना में एक बेहद ही खौफनाक घटना सामने आई है. राजधानी के बाहरी इलाके के एक गांव में दो भाइयों ने घर में घुसकर दो बहनों के साथ बलात्कार करने की कोशिश की, असफल होने पर दोनों बहनों को पीटा और बुरी तरह से घायल कर दिया. पीड़िताओं के शोर मचाने पर वह दोनों भाग गए. पुलिस ने 22 जनवरी, 2024 दिन सोमवार की शाम यह जानकारी (Patna Crime) दी.

घर में घुसकर यौन शोषण करने की कोशिश
घटना धनरुआ थाने  के एक गांव में 20 जनवरी, 2024 दिन शनिवार की रात उस समय हुई, जब परिवार के लोग किसी काम से घर से बाहर चले गए थे. आरोपी राहुल कुमार उर्फ लोहा सिंह और रोहित कुमार उर्फ चंपक उर्फ पंडित ने पीड़िताओं के घर में घुसकर उनका यौन शोषण करने की  कोशिश की.

आरोपियों के पास पिस्तौल और लोहे की रॉड
आरोपियों के (Crime News) पास पिस्तौल और लोहे की रॉड थी. पीड़िताओं ने जब शोर मचाया, तब दोनों बदमाशों ने पिस्तौल की बट और रॉड से उन पर हमला कर दिया, जिससे दोनों बहनों के हाथ और पैर टूट गए. ग्रामीणों के जुटने से पहले आरोपी भाग गए. पीड़िताओं को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया है.
राहुल और रोहित के खिलाफ एफआईआर दर्ज
धनरुआ पुलिस स्टेशन (Dhanrua Police Station)के एसएचओ राजेश कुमार ने कहा कि पीड़िताओं के बयान के आधार पर हमने राहुल और रोहित के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. उनकी आपराधिक पृष्ठभूमि रही है. राहुल ने जेल की सजा भी काटी है और वह एक कुख्यात अपराधी है. हम उन्हें पकड़ने के प्रयास कर रहे हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment